क्राइमहेडलाइन

महिला ने 6 माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कूद कर दे दी जान ,मचा हड़कंप..

नोएडा 10 जनवरी2024|ग्रेटर नोएडा की एक हाई राइज सोसाइटी में दर्दनाक घटना घटी है। यहां एक महिला ने 16वीं मंजिल से अपनी छह महीने की मासूम बच्ची के साथ कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना ग्रेटर नोएडा की लॉ रेजिडेंसिया सोसायटी की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

डिप्रेशन में खुदकुशी कर गंवाई जान
परिजनों ने बताया कि 33 वर्षीय सारिका बीमार थी और काफी दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रही थी। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि सारिका के पति विदेश में रहते हैं। बिसरख पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात लगभग 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी में एक महिला ने अपने अपनी बच्ची के साथ में 16वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। वह परिवार के साथ टावर-2 में रह रही थी। सारिका और उसकी मासूम बेटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक दिन पहले ही मनाया था बड़े बेटे का जन्मदिन
एसीपी हेमंत उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई परिजन ने बताया कि सारिका के पति विदेश में है। कुछ दिन पहले ही वह अपनी मां के पास आई थी। सारिका के डिप्रेशन में होने के कारण ही परिजन ने उसे अपने पास बुलाया था। एक दिन पहले ही सारिका के 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन परिजन ने मनाया था इसमें सारिका के ससुराल वाले भी शामिल हुए थे।

Back to top button