क्राइम

CG VIDEO- लाईव चोरी- देवी मंदिर में चोरो का धावा, दान पेटी से कैश सहित सोने के आभूषण ले भागे चोर, चोरो की करतूत CCTV में हुई कैद, अब पुलिस…..

 

महासमुंद 31 दिसंबर 2022- शातिर चोरों ने महासमुंद के प्रसिद्ध घुंचापाली चंडी मंदिर में सेंधमारी कर लाखों की चोरी कर फरार हो गये है। देवी मंदिर में जब चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, तब इन शातिर चोरो की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरें में रिकार्ड हो रही थी।मंदिर प्रबंधन ने घटना की रिपोर्ट पुलिस में करा दी है, जिसके बाद अब पुलिस टीम डॉग स्कवॉड के साथ फरार चोरों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

पूरा मामला महासमुंद के बागबहरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात 2 शातिर चोरों ने मंदिर में चोरी करने घुस गये थे। पहचान छुपाने के लिए चोरो ने बकायदा चेहरे पर गम्छा बांध रखा था, जिसके बाद शातिर चोरो ने मंदिर की 4 दान पेटियों का ताला तोड़कर उसमें रखे कैश के साथ ही देवी मॉं पर चढ़े सोने और चांदी के आभूषणों की चोरी कर फरार हो गये। चोर जब इस सनसनीखेज चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे, तब उनकी सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे मे रिकार्ड हो गयी।

सुबह मंदिर के पुजारी ने जब मंदिर का पट खोलकर अंदर पहुचे, तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई, जिसके बाद मंदिर प्रबंधन ने इस मामले की रिपोर्ट बागबहरा थाना में दर्ज कराई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम डॉग स्क्वाड के साथ घटनास्थल पर पहुंची, पुलिस टीम मंदिर परिसर से चोरो का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है। वही मंदिर के सीसीटीवी में रिकार्ड चोरो का विडियों लेकर पुलिस उनकी पतासाजी का प्रयास कर रही है। मंदिर प्रबंधन की माने तो इस चोरी की वारदात में दान पेटी से चोरी हुए कैश के साथ ही लाखों रूपये के सोने चांदी के आभूषणांे की चोरी हुई है। फिलहाल पुलिस इस लाईव चोरी का सुराग जुटाकर चोरो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Back to top button