क्राइम

पति ने जन्मदिन के दिन सरे राह रेत दिया पत्नी का गला, बीच बाजार हुई घटना ने सबको चौंकाया

वाराणसी 27 अक्टूबर 2023|वाराणसी में पति ने बीच सड़क पत्नी का गला रेत दिया। हमले के बाद पत्नी चिल्लाई तो भीड़ ने आरोपी पति को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की। बाइक तोड़ दी। भीड़ से बचने के लिए पति ने जिस चाकू से पत्नी का गला रेता था, उसी से खुद का गला भी रेत लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को कबीरचौरा अस्पताल में एडमिट कराया है। वहां से पत्नी को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया। पति ने अपनी बर्थडे के दिन वारदात को अंजाम दिया है। पति का नाम कुंदन विश्वकर्मा जबकि पत्नी का नाम नेहा है।

दरअसल, वाराणसी के शिवपुर बाजार में एक दुकान पर काम करने वाली युवती से उसका पति मिलने आया। ये घटना बीते दिन गुरुवार की है। वहीं, पत्नी का नाम नेहा और पति का नाम कुंदन बताया जा रहा है। दोनों की कुछ महीने पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और नेहा गुस्से में चंदौली से वाराणसी आ गई थी। यहां वो एक कपड़े की दुकान में काम करने लगी। बीते दिन गुरुवार को कुंदन का जन्मदिन था। वह पत्नी को मनाने के लिए चंदौली से बाइक चलाकर वाराणसी आ गया। वहीं, रात को अपनी पत्नी से मिला।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, नारायण पार्क स्थित सरस्वती वस्त्रालय में कार्य करने वाली नेपाली बाग शिवपुर में किराए के मकान में रहने वाली 22 वर्षीय नेहा विश्वकर्मा को उसके पति ने फोन करके सड़क के दूसरी ओर बुलाया तथा बातचीत के दौरान ही उसके गले पर चाकू से प्रहार कर दिया।

वहीं, मामूली रूप से घायल शिवपुर के जमुना सेवा सदन में पुलिस द्वारा एडमिट कराए गए 34 वर्षीय रतनपुर थाना मुगलसराय चंदौली के निवासी कुंदन विश्वकर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय जमालपुर थाना मिर्जापुर निवासिनी नेहा विश्वकर्मा उसकी पत्नी है। उसका विवाह 15 जुलाई वर्ष 2015 में हुआ और वह अर्दली बाजार स्थित बरनवाल मेडिकल स्टोर में काम करता है। उसके दो बच्चे चार वर्षीय अंश तथा 6 वर्षीय नवीन है। 

अवैध संबंध के शक में मारा चाकू

कुंदन ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का किसी युवक के साथ अवैध संबंध है। कुंदन यहां अपने पत्नी को समझाने आया था। 

Back to top button