क्राइमबिग ब्रेकिंग

अवारा है उपसरपंच : स्कूटी से जा रही छात्रा को देख दोस्तों संग करने लगा छेड़खानी…. पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही मजनुओं को धर दबोचा…

धमतरी 18 जनवरी 2022। छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले 5 आवारागर्दो को पुलिस ने घटना के कुछ घंटों बाद ही धर दबोचा है। कल शाम छात्रा कुरूद से अपने गांव वापस लौट रही थी, इसी दौरान इसी दौरान सुनसान रास्ते में गांव के उप सरपंच सहित 5 सड़क छाप मजनुओ ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। हैरान करने की बात ये है कि इसमें सौरभ श्रीवास नाम का गिरफ्तार आरोपी ग्राम अछोटी का उपसरपंच है।

जानकारी के मताबिक छात्रा कुरूद आयी हुई थी और शाम में अपनी स्कूटी से गांव लौट रही थी। तभी ग्राम अटंग और अछोटी के बीच में दो मोटर सायकिल में पॉच व्यक्तियों द्वारा पिड़िता का पीछा कर कमेंट पास करते हुए उनको रोककर बुरी नियत से हाथ, बांह पकड़कर अश्लील गाली गलौच किया।  जिस पर नाबालिग प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना कुरूद में धारा 341,354,294,34 भा.द.वि.08 पॉक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

नाबालिग बालिका संबंधी गंभीर मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल के मार्ग दर्शन में एसडीओपी कुरूद अभिषेक केशरी एवं थाना प्रभारी कुरूद उमेंद्र टंडन द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों के गांव में दबिश देकर मुख्य आरोपी सौरभ श्रीवास को हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर मुख्य आरोपी द्वारा अन्य चार आरोपियों के साथ घटना को अंजाम देना बताये जाने अन्य चार आरोपियों को भी एसडीओपी कुरूद एवं थाना प्रभारी की टीम द्वारा तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। कार्यपालिक दंडाधिकारी के समक्ष पिड़िता से आरोपियों की पहचान की कराई गई, पिड़िता द्वारा आरोपियों को पहचान कर ली गई । आरोपियों से पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किया। जिस पर आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई किया गया है।

 

Back to top button