क्राइम

CG: नदी में बह गया मासूम: घटना के बाद डरकर वापस लौटे दोस्तों ने कुछ नही बताया, पुलिस ने चाकलेट का दिया लालच तब घटना का हुआ खुलासा

कोरबा 16 जुलाई 2023। कोरबा जिला में नदी के तेज बहाव में एक 11 साल का मासूम बह गया। बताया जा रहा हैं कि वह अपने तीन दोस्तों के साथ खेलने निकला था। नदी के नजदीक अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया। उधर इस घटना के बाद डरे-सहमे बच्चों ने घटना की जानकारी किसी को न देकर अपने घर चले गये। परिजन और पुलिस ने जब बच्चों को चाकलेट देने का लालच दिया, तब बच्चों ने मासूम के नदी में बह जाने की जानकारी बतायी। इस खुलासे के बाद देर शाम तक गोताखोरों की मदद से बच्चें की तलाश की जाती रही, लेकिन बच्चें की जानकारी नही मिल सकी।

जानकारी के मुताबिक घटना बालकों थाना क्षेत्र के डुग्गुपारा का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां राजकुमार विश्वकर्मा का परिवार निवास करता हैं। उसका 11 साल का बेटा दीपक अपने तीन दोस्तों के साथ घर के पास कैरम खेल रहा था। इसी दौरान बच्चों ने तालाब में नहाने की योजना बनाई और चारों एक साथ निकल गए। तालाब के पास पहुंचने के बाद चारों बच्चों ने नदी के पास मैना पकड़ने और नदी में ही नहाने की योजना बनायी। चारों बच्चों ने घर में किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी। इसके बाद बाकी तीन बच्चे तो घर लौट आए, लेकिन दीपक घर नहीं आया।

परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद बच्चें की गुमशुदगी की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस भी दीपक की तलाश करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर पुलिस ने दीपक के साथ कैरम खेल रहे बच्चों से पूछाताछ करने का प्रयास किया गया, तो वो कभी तालाब में डूबने की बात बताते, तो कभी कुछ और कहते। इस पर पुलिस ने तीनों को चॉकलेट मंगवाकर दी और सच बताने की बात कही। चॉकलेट खाने के बाद तीनों बच्चों ने बताया कि वे नहाने के लिए तालाब नहीं, बल्कि नदी में गए थे। वहां नहाने की तैयारी के दौरान दीपक का पैर फिसला और वह नदी में गिर गया। तेज बहाव में बहता देख तीनों डर गए और घर लौट आए। घटना का खुलासा होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में बहे बच्चें की तलाश में जुटी हुई हैं।

Back to top button