क्राइमहेडलाइन

DHAMTARI CRIME : फिर हुई चाकूबाजी,घर घुसकर युवती को मारा चाकू,इस बात को लेकर दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम,पुलिस मामले में

धमतरी 16 अगस्त 2023 छत्तीसगढ़ के धमतरी में चाकूबाजी की बढ़ते वारदात ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। बीते दिनों दो युवकों पर सारेराह हुए चाकूबाजी के वारदात के बाद धमतरी से चाकूबाजी का नया मामला सामने आया है। इस बार बेखौफ युवकों ने घर घुसकर युवती पर चाकू पर हमला कर फरार हो गये।

जानकारी के मुताबिक मामला शहर के विंध्यवासिनी वार्ड का जहाँ बीते यानी 15 अगस्त की रात खेमराज साहू के घर घुसकर उनके बेटी जितेश्वरी साहू उम्र 19 वर्ष पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गयी। जिन्हें उपचार के लिये जिला ले जाया गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब वह रात थाना पहुँचे तो आधा,पौन घंटा इंतजार के बाद भी उनका एफआईआर दर्ज नहीं किया गया।

बताया जा रहा है कि पुरा मामला मंगलवार रात की है। जहाँ शहर के विंध्यवासिनी वार्ड निवासी खेमराम साहू के घर दो युवक पहुँचे और घर का दरवाजा खटखटाया। इतने में खेमराज साहू की बेटी जितेश्वरी साहू दरवाजा खोला जिसे युवक कोमल बांधे ने पूछा कि बबलू घर पर है क्या।जब युवती ने बताया वो यहाँ नहीं रहता घर बेचकर कहीं और चला गया है,इतने में युवक कोमल बांधे तुम झूठ बोलते हो कहकर अश्लील गाली गलौज कर विवाद और धक्कामुक्की कर घर के अंदर घुस गया। इतने में युवक का एक और साथी मोंटी खाना वहाँ आया युवती से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए अपने पास रखे चाकू से युवती पर चाकू से हमला कर दिया ,जिसके बाद युवती चिल्लाने लगी जिसके बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गये।

वहीं इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी ब्रजेश तिवारी ने बताया कि मामले में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। एक आरोपी मोंटी खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं रात में एफआईआर नहीं करने के आरोप पर बताया कि इस संबंध में स्टाफ से पूछताछ करना पड़ेगा।

Back to top button