हेडलाइन

लालू यादव की तबियत बिगड़ी, बेहोशी के हालत में अस्पताल के ICU में कराया गया भर्ती

पटना 4 जुलाई 2022 । आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को को चिंताजनक हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया हैं। रविवार को सीढ़ियों से गिरने के बाद लालू यादव के कंधे में फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें बेहोशी के हालत में अस्पताल लाया गया था। बताया जा रहा है कि लालू यादव की पीठ में भी गंभीर चोट लगी है। जहां उपचार के बाद अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

लालू प्रसाद यादव के परिवार के लोगों ने बताया कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों पटना में अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं। जहां वह सीढ़ियों से गिर गए, इसके बाद लालू यादव को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां लालू यादव की बिगड़ती हालत को देख उन्हे आईसीयू में एडमिट कर उपचार किया जा रहा हैं।

बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तबीयत अक्सर खराब रहती है और वो पहले से कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। जेल में रहने के दौरान भी उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और कई बार अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। लालू यादव डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, ह्रदय रोग, किडनी की बीमारी, तनाव, थैलीसीमिया प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना संबंधित बीमारियों से जूझ रहे हैं।

चारा घोटाले के मामलें में दोषी करार दिए गए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कुछ महीने पहले रांची स्थित सीबीआई की एक विशेष अदालत ने जमानत दी थी। जिसके बाद से वह जेल के बाहर हैं और 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे, इसी दौरान सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी तबियत एक बार फिर बिगड़ गयी हैं।

Back to top button