हेडलाइन

CG : राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में IT डिपार्टमेंट के छापा से मचा हड़कंप,महाराष्ट और मध्यप्रदेश के 200 से ज्यादा अफसरों की टीम कार्रवाई में शामिल

रायपुर 14 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव खत्म होते ही एक बार फिर आईटी की टीम ने राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में छापामार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि टीम में महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के 200 से अधिक अफसर शामिल है। जिनके द्वारा रायपुर सहित बिलासपुर और दुर्ग-भिलाई में कार्रवाई रेड की कार्रवाई की गयी है। इस बार आयकर विभाग के निशाने पर कोल्ड स्टोरेज और अनाज व्यवसायी हैं।

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में आईटी की टीम ने इस बार अनाज व्यवसायी और कोल्ड स्टोरेज के व्यापार से जुड़े व्यापारियों के ठिकाने पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि इंदौर और नागपुर से करीब 200 अफसरों की टीम ने एक साथ राजधानी रायपुर सहित बिलासपुर और दुर्ग जिला में छापामार कार्रवाई की है। रायपुर के राधा मोहन टावर, लाल गंगा में व्यवसाइयों के ठिकानों पर कार्रवाई की गई है।

इसके अलावा समता शॉपिंग आर्केड, तेलघानी नाका चौक, सिलतरा,कुशालपुर में टीमें पहुंची। इसी तरह बिलासपुर और दुर्ग जिला में भी आईटी डिपार्टमेंट की जांच जारी है। मौके पर एमपी पुलिस और सीआरपीएफ के जवान मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक अन्य राज्यों में हुई कार्रवाई में छत्तीसगढ़ से तार जुड़ने की बात सामने आ रही है। जिसका खुलासा होने के बाद टीम ने रेड की कार्रवाई की है।

Back to top button