गैजेट्स

Best Offer: सस्ते दामों में ख़रीदे OPPO का फोल्डेबल स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी में देगा DSLR को मात

Best Offer: सस्ते दामों में ख़रीदे OPPO का फोल्डेबल स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी में देगा DSLR को मात

Best Offer: सस्ते दामों में ख़रीदे OPPO का फोल्डेबल स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी में देगा DSLR को मात क्या आप रेगुलर फोन से बोर हो चुके हैं और अब कोई नया फोन लेने का सोच रहे हैं तो आपकी किसमत खुलने वाली  है जहां आप ग्राहकों को ट्रेंड कर रहा फ्लिप स्मार्टफोन।

यह भी पढ़े : चुनाव के लिए तैयार रायपुर : 137 पेट्रोलिंग पार्टी द्वारा लगातार होगी पेट्रोलिंग…18 सीएपीएफ कंपनी, 7 सीएएफ कंपनी के साथ 1995 अन्य पुलिस बल, होमगार्ड, फॉरेस्ट गार्ड, कोटवार लगे हैं चुनावी ड्यूटी में

Best Offer: सस्ते दामों में ख़रीदे OPPO का फोल्डेबल स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी में देगा DSLR को मात

 

कीमत 

OPPO Find N3 Flip का ये हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर 94,999 रुपये में लिस्टेड है।इस पर कंपनी ने एक Buy More, Save More ऑफर दिया है। इस फोन पर 45,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।साथ ही  इस हैंडसेट की कीमत घटकर  49,999 रुपये है। इस पर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते है।

कैमरा और बैटरी

इसके कैमरा और बैटरी की बात की जाये तो यह काफी शानदार परफॉरमेंस देता है , इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप है , जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और  दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का साथ ही तीसरा 48 मेगापिक्सल का है।

फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा है ,पहला 20 मेगापिक्सल और दूसरा 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।
अब बात करे बैटरी की तो इसमें बैटरी बैकअप के लिए 4805mAh की बैटरी शामिल की है , 67W के SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट सुविधा देता है।

स्पेसिफिकेशन 

OPPO Find N3 Flip स्मार्टफोन में 7.82 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले है ,जो रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज स्पोर्ट देता है। साथ ही ये 2268 x 2440 पिक्सल रेजोल्यूशन में उपलब्ध हैं। यह मोबाइल एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करती है जो टच सैंपलिंग रेट 240 हर्ट्ज है। प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर है ,और 16 जीबी की रैम के साथ इसमें 12 जीबी तक एक्सपैंड है। 512 जीबी की स्टोरेज मिलती है।

 यह भी पढ़े : गर्मियों का काम तमाम करने के लिए घर ले आये ये Maharaja Cooler, मिलेगी 50% की बंपर छूट

 

Back to top button