क्राइम

CG – राजधानी में सरेराह युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, लोगों ने पुलिस को बुलाने की बात कही, तब भी हमला करता रहा आरोपी, अब पुलिस कर रही…..

 

रायपुर 9 फरवरी 2022 । राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी एक बार फिर मंगलवार की रात देखी गयी। यहां सरेराह एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। यहां करीब आधे घंटे तक युवक को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटने के बाद चाकू से 4-4 बार आरोपी शख्स ने हमला कर दिया। इस घटना को देख कुछ लोगों ने हमलावर को पुलिस बुलाने की धमकी दी, तो भी वो नही डरा और उल्टे लोगों को चाकू दिखाकर धमकाने लगा।

पूरा घटनाक्रम आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां डंगनिया में रहने वाले सुनील का उसके पड़ोसी टिल्लू के साथ पुराना विवाद चला आ रहा था। रायपुर के अश्वनी नगर ईलाके में मंगलवार की रात पुरानी रंजीश को लेकर टिल्लू ने सुनील को जान से मारने की कोशिश की गयी। यहां आरोपी टिल्लू ने बेखौफ होकर बीच सड़क पर सुनील को दौड़ा दौड़ाकर उस पर चाकू से कई बार हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया।

घटना को देखने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस के आने की बात कहकर आरोपी को डराने का प्रयास किया गया, लेकिन आरोपी टिल्लू मौके से न भागकर उल्टे लोगो को धमकाने लगा। करीब आधे घंटे तक चले इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरोपी आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, वही गंभीर रूप से घायल सुनील को मेकाहारा हास्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम पर अपराध दर्ज फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button