Technology

Amazon Sale : 44% तक की छूट के साथ आज ही ख़रीदे ब्रांडेड Lloyd एयर कंडिशनर ,जाने ऑफर 

Amazon Sale : 44% तक की छूट के साथ आज ही ख़रीदे ब्रांडेड Lloyd एयर कंडिशनर ,जाने ऑफर 

Amazon Sale : 44% तक की छूट के साथ आज ही ख़रीदे ब्रांडेड Lloyd एयर कंडिशनर ,जाने ऑफर अब गर्मी कटेगी आराम से और नहीं करनी पड़ेगी बजट की चिंता, क्योंकि अमेजन सेल 2024 लेकर आ गया है लॉयड जैसा शानदार ब्रांड के एयर कंडिशनर पर पूरे 44% तक की छूट पर लेटेस्ट फीचर्स बन रहे हैं खासियत,देखे बेस्ट ऑप्शन

यह भी पढ़े : जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना ….सिरदर्द हुआ, जमीन पर गिरा और तड़पने लगा

Amazon Sale : 44% तक की छूट के साथ आज ही ख़रीदे ब्रांडेड Lloyd एयर कंडिशनर ,जाने ऑफर

अब मार्केट का चक्कर छोड़ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन का लाभ लें। अमेजन पर आपको हर कैटेगरी पर काफी शानदार डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल जायेगे। ऐसे में अप्रैल और मई का महिना हो और एसी पर हम कुछ ऑफर लेकर न आएं, ये तो हो नहीं सकता। अमेजन पर आज लॉयड Air Conditioner पर 44% तक का डायरेक्ट ऑफर दिया जा रहा है।

गर्मी के सीजन में डिमांड रहने वाले 1, 1.2 और 1.5 टन की क्षमता वाले एयर कंडिशनर पर इस सेल की मदद से पैसे की बचत करने का आपको सुनहरा मौका मिलता है। ये लॉयड एसी पीएम 2.5 फिल्टर, कई सारे कन्वर्टिबल मोड और 3 या 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ मिल जाते हैं।

बिजली की कम खपत करने के साथ फास्ट स्पीड पर कूलिंग का काम करने वाले ये एयर कंडिशनर 52 डिग्री के तापमान पर भी कमरे को चिल्ड करने में मददगार होता है। साथ ही इन एयर कंडिशनर में आपको अलग कूलिंग मोड देखने को मिल जायेगे।

लॉयड स्टेलर 1.5 टन 5 स्टार वाई-फाई इन्वर्टर स्प्लिट एसी- 29%

लेटेस्ट तकनीक से लैस एसी में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ वाई-फाई तक का फीचर दिया जाता है , Amazon सेल पर आप इस एसी पर आपको 29% तक का डिस्काउंट मिलता है ,जिसे आप मात्र 63,500रूपये में खरीद सकते है। साथ ही बैंक ऑफर्स भी मिलता है। ये एसी 1.5 टन की क्षमता वाला मीडियम साइज रूम के लिए बेस्ट है।

5.2 किलोवॉट कूलिंग पावर वाले इस एसी में आपको प्रीमियम रिमोट हैंडसेट, आई-फील सेंसर और मोशन आधारित सेंसर के साथ कम गैस का पता लगाना, क्लिन फिल्टर इंडिकेटर, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन और साइड एलईडी डिस्प्ले, के अलावा मूड-लाइटिंग जैसे स्पेशल फीचर्स देखने को मिल जायेगे। 60 डिग्री सेल्सियस पर कमरे को ठंडा करने के लिए सक्षम है।

लॉयड 1.0 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी- 41%

लॉयड कंपनी के इस 1 टन की क्षमता वाली एसी जिसे  Amazon Offers पर पुरे 41% तक की छूट पर अपना बना सकते है। और साथ ही आप बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ ले सकते हैं।

लाइट आने के बाद ऑटो रिस्टार्ट हो जाने वाले इस 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के एसी में ट्रबो कूल का फीचर  है जो भंयकर गर्मी में कूलिंग का खास एहसास देता हैं। 52 डिग्री के तापमान पर भी कमरे को ठंडा रखने वाला यह एसी 4 वे एयर स्विंग के साथ लांच किया है,जिसकी कीमत लगभग 34,390रूपये है।

यह भी पढ़े : चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों को जारी किया सख्त निर्देश, सर्वे के नाम पर डिटेल मांगना बंद करें, एडवाइजरी में कहा…

Back to top button