क्राइम

CG : सिरफिरे आशिक की करतूत ने ले ली लड़की की जान, बार-बार लड़की से कर रहा था प्यार का इजहार, परेशान होकर लड़की ने उठा लिया आत्मघाती कदम

 

कोरबा 13 फरवरी 2024। कोरबा में वैलेंटाइनइ डे से एक दिन पहले ही एक लड़की ने सिरफिर आशिक की करतूत से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अक्सर लड़की को काॅल कर अपने प्यार का इजहार करता था। लड़की ने जब काॅल रिसीव करना बंद कर दिया, तो लड़की उसके घर तक के बाहर पहुंचकर उसे परेशान करने लगा। जिससे तंग आकर लड़की ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। इस जानकारी के बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

युवती द्वारा आत्महत्या का ये मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक जांजगीर जिला के पंतोरा का रहना वाला बिट्टू श्रीवास नामक युवक उरगा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती से एकतरफा प्यार करता था। पिछले एक साल से वह युवती को लगातार अपने प्यार का इजहार कर परेशान कर रहा था। लेकिन युवती द्वारा उसे हर बार मना किया जाता रहा। बावजूद इसके बिट्टू श्रीवास ना केवल युवती बल्कि उसके घर वालों को फोन कर अक्सर परेशान किया करता था। परिवार वालों का आरोप है कि उनकी बेटी जब फोन नहीं उठाती, तो युवक उसके घर के बाहर तक पहुंच जाता था।

सिरफिरे आशिक बिट्टू के एक तरफा प्यार की हरकतों से युवती काफी परेशान हो गयी थी। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे को लेकर भी आरोपी युवक द्वारा युवती को लगातार परेशान किया जा रहा था। जिससे तंग आकर युवती ने घर पर रखी कीटनाशक दवा खा ली। हालत बिगड़ने पर युवती को आनन फानन में परिजन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान युवती की मंगलवार को मौत हो गयी। जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। पंतोरा निवासी बिट्टू श्रीवास के खिलाफ युवती के परिजनों ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की जांच पूरी होते ही आरोपी सिरफिरे आशिक को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

Back to top button