क्राइमहेडलाइन

CG CRIME NEWS : महिला के प्राइवेट पार्ट को सुई से पहले गोदा….इसके बाद भी मन नही भरा तो कर दी हत्या, पुलिस ने हत्यारे जबवजह पूछी तो जवाब सूनकर सन्न रह गये अफसर….

बालोद 18 जनवरी 2023। बालोद जिला में एक विवाहिता को उसी के पति ने क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए दर्दनाक मौत दे दी। बताया जा रहा हैं कि आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट और शरीर के दूसरे अंगो को सूई से चुभाकर तड़पाता रहा। इसके बाद भी जब उसका मन नही भरा तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा होने के बाद आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या का ये पूरा मामला बालोद जिला के लोहारा थाना क्षेत्र का हैं। गौरतलब हैं कि ग्राम खेरथा बाजार में फगनू राम प्रजापति का परिवार निवास करता हैं। दिहाड़ी मजदूरी करने वाला फगनू राम के साथ उसकी पत्नी तीजन बाई और बच्चें रहते है। बताया जा रहा हैं कि आरोपी फगनू राम को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका था। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। 16 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में एक महिला की हत्या हो गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गयी।

मृतिका तीजन बाई का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को जानकारी दी कि महिला की हत्या बेहद वीभत्स तरीके से की गई है। प्राइवेट अंगों पर बोरा सिलने का बड़ी वाली सुई से बुरी तरह से गोदने के निशान हैं। इसके बाद महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इस जानकारी के मिलते ही पुलिस ने वारदात से जुड़े कड़ियों को पिराने के साथ ही साक्ष्य के आधार पर मामले की तफ्तीश तेज कर दी गयी। इसके साथ ही परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की गई।

पुलिस का संदेह सबसे पहले पति पर गया। पति को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था, इसलिए उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Back to top button