पॉलिटिकलहेडलाइन

CG VIDHANSABHA : राशन घोटाले का मुद्दा फिर उठा सदन में… विपक्ष ने मांगा स्थगन, 600 करोड़ के घोटाले को लेकर सदन में घमासान ..

रायपुर 20 मार्च 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज एक बार फिर राशन घोटाले का मुद्दा उठा। शून्यकाल में भाजपा विधायकों ने राशन घोटाले का मुद्दा उठाते स्थगन की मांग की। रमन सिंह ने राशन की अफरा तफरी मामला उठाते हुए सरकार से इस पर जवाब मांगा। रमन सिंह ने कहा कि चावल में घोटाला हुआ है। सरकार ने स्वीकार किया है। रमन सिंह ने चावल घोटाले में चर्चा कराने की मांग की। इसी मुद्दे पर चर्चा में शिवरतन शर्मा, बृजमोहन अग्रवाल ,सौरव सिंह, कृष्णमूर्ति बांधी ने भी अपनी बातों को रखा। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि गरीबो को मिलने वाले चना चावल,गुड़ में भ्रष्टाचार किया जा रहा हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=M4HxAdytA8w

उन्होंने आरोप लगाया कि गरीबो की खाने चोरी सरकार कर रही है। वहीं शिवरतन शर्मा ने कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली में डाका डालने का काम सरकार ने किया है। विपक्ष ने 600 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है। विपक्ष ने मंत्री के द्वारा गड़बड़ी स्वीकार किए जाने के आरोप को आधार बनाया। वहीं धरमलाल कौशिक ने आरोप लगाया कि गड़बड़ी वाली दुकानदारों के स्टॉक की जानकारी पोर्टल से हटा दी गई है।

Back to top button