क्राइमहेडलाइन

CG-20 लाख की लूट : कारोबारी से 20 लाख की लूट से मची सनसनी, रिकवरी कर लौट रहा था कारोबारी, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

सक्ती 6 जून 2023।छत्तीसगढ़ के सक्ती में 20 लाख की लूट का मामला सामने आया है। ये लूट एक कारोबारी के साथ उस वक्त हुई, जब वो पैसा रिकवर कर अपने घर लौट रहा था। 20 लाख की लूट ने शहर में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। कारोबारी का नाम भारत अठवानी है, जो व्यापारी है। घटना के बाद किराना व्यापारी ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी।

किराना व्यापारी की शिकायत पर पुलिस तत्काल एक्शन में आई। पुलिस ने जिले के सभी थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी के लिए अलर्ट जारी किया। पीड़ित व्यापारी ने 22-23 लाख रुपए के लूट का अनुमान जताया है। उन्होंने कहा कि वसूली के बाद पूरे रुपए गिने नहीं गए थे, लेकिन फिर भी उनके पास 20 लाख से ज्यादा नगद था।

पुलिस आरोपियों की तलाश में पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। भारत अठवानी का किराना थोक कारोबार है। उधार का पैसा वसूली के लिए निकले थे। पैसा वसूल कर वे अपनी बाइक से जैजैपुर, मालखरौदा होते हुए वापस अपने घर की ओर आ रहे थे। उनके साथ दुकान के बगल में रहने वाला एक युवक भी था। वापस आते समय दर्राभांठा पुल के पास 3 बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोका और व्यापारी से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

Back to top button