क्राइम

CG NEWS : राजधानी के होटल में मॉडल से रेप, दोस्त से मिलने पहुंची थी होटल, बलात्कार के बाद फरार हुआ आरोपी, अब पुलिस कर रही….

रायपुर 27 अगस्त 2022। राजधानी रायपुर के एक होटल में मॉडलिंग करने वाली युवती के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात घटित हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि युवती अपने दोस्त से मिलने होटल के कमरे में पहुंची थी, जहा उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने FIR कर फरार आरोपी की पतासाजी कर रही हैं।

पूरा घटनाक्रम राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित एक होटल का है। बताया जा रहा हैं कि मॉडल युवती रायपरु वीआईपी रोड स्थित होटल में अपने दोस्त से मिलने पहुंची थी। यहां साहिल जैन नामक शख्स ने युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। सूत्रो के मुताबिक घटना के बाद पीड़ित लड़की ने राजेंद्र नगर थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी थी।

लेकिन पुलिस ने पीड़ित को डायल 112 में फोन कर मदद लेने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया गया। इसके बाद घटना के करीब 2 दिन बाद युवती ने तेलीबांधा थाने में पहुंचकर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी हैैं। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी साहिल जैन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Back to top button