क्राइम

दर्दनाक- पिता-पुत्र की मौत : रिश्तेदार के घर से बेटे को लेकर लौट रहे पिता को ट्रक ने कुचला…..दोनों की मौके पर ही हुई मौत

 

जांजगीर 16 नवंबर 2021। एक दर्दनाक हादसे में बाप बेटे की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब बाईक पर घर लौट रहे पिता-पुत्र को तेज रफ्तार हाईवा ने चपेट में ले लिया।  हादसे में 6 साल के मासूम बेटे के साथ पिता की भी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि जांजगीर जिला के मूलमूला थाना क्षेत्र में बोहारडीह में रघु यादव का परिवार निवास करता है। सोमवार की शाम रघु यादव अपने 6 साल के बेटे जय यादव के साथ अपने रिश्तेदार के घर गये हुए थे। देर शाम दोनों बाईक पर वापस घर लौट रहे थे। तभी मूलमूला थानांतर्गत विकास ढाबा के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार हाईवा के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक को चपेट में लेकर ठोकर मार दी।

इस घटना में हाईवा की चपेट में आकर बाईक चला रहे रघु यादव और उसके 6 साल के मासूम बेटे जय यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। उधर घटना के बाद आरोपी हाईवा का चालक मौके पर ही गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। मूलमूला थाना क्षेत्र में हुए इस सड़क हादसा पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर हाईवा को जब्त कर लिया है।

मूलमूला थाना प्रभारी जितेंद्र बंजारे ने बताया कि वाहन मालिका का पता चल गया है, जल्द ही आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उधर इस घटना में पिता-पुत्र की मौत की खबर के बाद से मृतक के परिवार सहित क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button