क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG – पत्नी ने मारा थप्पड़, तो गुस्साये पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा…. जिसे सुनकर हो जाएंगे रौंगटे खड़े, मामले का हुआ खुलासा तो पुलिस भी…….

 

सूरजपुर 20 फरवरी 2022 । सूरजपुर में मामूली विवाद में एक पत्नी ने अपने पति को एक थप्पड़ क्या मार दी, सनकी पति ने पहले तो पत्नी की फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर जघन्य हत्या दी, फिर पुलिस से बचने के लिए लाश को घर के ही बाड़ी में जला दिया। इस सनसनीखेज वारदात का जब खुलासा हुआ तो पुलिस भी हतप्रद रह गयी।

पूरा घटनाक्रम सूरजपुर जिला के खड़गवा पुलिस चौकी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां ग्राम धरमपुर में बाबूलाल मरावी का परिवार निवास करता है। परिवार में बाबूलाल के अलावा उसकी पत्नी सावित्री उर्फ सुमित्रा और बेटा ज्ञान प्रकाश रहते थे। पुलिस की माने तो बाबूलाल का बेटा पिछले दिनों अपने नाना-नानी के घर घूमने गया हुआ था। इसी दौरान मंगलवार 15 फरवरी को घर पर बाबूलाल और उसकी पत्नी मौजूद थे। सुबह के बाबूलाल पूजा कर रहा था, तभी किसी बात को लेकर उसका पत्नी के साथ विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने बाबूलाल को झापड़ मार दिया, जिससे अपमानित होने को लेकर उसने आवेश में आकर फावड़ा से पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। गर्दन में फावड़ा से गंभीर चोट लगने पर सावित्री बाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

जिसके बाद शातिर बाबूलाल ने इस हत्याकांड पर पर्दा डालने के दिनभर लाश को घर में छिपाकर रखने के बाद रात होते ही घर के खेत की बाड़ी में पत्नी की लाश को ले जाकर जलाकर वापस घर में आकर सो गया। इस पूरे घटनाक्रम से अनजान गांव के लोगों को कुछ पता ही नही चल पाया। उधर बाबूलाल का बेटा जब नाना-नानी के घर से वापस लौटा तो उसने घर में मां के नही मिलने पर अपने पिता से जानकारी चाही। तब बाबूलाल ने अपने बेटे को इस हत्याकांड और फिर लाश को बाड़ी में जला देने की जानकारी दी गयी। पिता के मुंह से अपनी मां की हत्या की जानकारी मिलते ही ज्ञानप्रकाश डर गया, उसने फौरन इस घटना की जानकारी गांव के सरपंच को दी।

जिसके बाद सरपंच ने इस हत्याकांड की जानकारी पुलिस अधिकारियों को देकर अवगत कराया गया। सूरजपुर एसपी राजेश अग्रवाल ने तत्काल चौकी प्रभारी को एफएसएल की टीम के साथ घटना स्थल पहुंचकर साक्ष्य एकत्र करने का आदेश देने के साथ ही आरोपी शख्स की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया। एसपी के आदेश के बाद टेªनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल और एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह को घटला स्थल के लिए रवाना किया। जहां से पुलिस ने मौके से साक्ष्य और घटना मेें प्रयुक्त फावड़ा को जब्त करने के साथ ही पत्नी के हत्यारे बाबूलाल मरावी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button