बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : राशन कार्ड की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने दिया कड़ा निर्देश… खाद्य सचिव टीम के साथ कैंप कर शिकायतों का निराकरण करें…

रायपुर 5 मई 2022। विधानसभा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री लगातार लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुन रहे हैं और उसका त्वरित निदान भी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री को इस दौरान सबसे ज्यादा शिकायत राशन कार्ड की मिल रही है। लगातार मिल रही इन शिकायतों को मुख्यमंत्री ने बेहद गंभीरता से लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलरामपुर-रामानुजगंज ज़िले में राशन कार्ड संबंधी शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उसके त्वरित निदान के निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने खाद्य सचिव, जिले के प्रभारी सचिव और जिले के कलेक्टर को निर्देश दिया है कि वो समीक्षा कर प्राथमिकता से राशन कार्ड संबंधी शिकायतों का निराकरण करें। इस दौरान मुख्यमंत्री खाद्य सचिव को टीम के साथ कैम्प कर शिकायतों का निराकरण करने को कहा है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री को पहले दिन राशन कार्ड में नहीं चढ़ाने, गरीबी रेखा से नाम काटने और राशन कार्ड नहीं बनने की कई शिकायत मिली थी। मुख्यमंत्री को एक महिला ने पात्रता के बावजूद गरीबी रेखा में नाम नहीं जोड़ने की बात कही, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कुसमी नगर पंचायत के सीएमओ को तत्काल सस्पेंड करने का आदेश दिया था।

Back to top button