बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं से प्रदेश में आई खुशहाली, टॉउन हॉल में छत्तीसगढ़ गौरव दिवस के अवसर पर CM भूपेश ने दिया विकास का संदेश

रायपुर 17 दिसंबर 2022/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर रायपुर शहर के टॉउन हॉल में छत्तीसगढ़ गौरव दिवस का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने विडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से पिछले 4 सालों में सरकार की उपलब्धि और प्रदेश की सफलताओं का संदेश दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बनते ही सबसे पहले प्रदेश के अन्नदाताओं का ऋण माफ किया गया। छत्तीसगढ़ में किसानों को धान की कीमत अब पूरे देश में सबसे अधिक मिल रही है। राजीव गांधी किसान न्याय योजना से लेकर भूमिहीन कृषि मजदूरों के हित में सरकार ने योजनाएं चलाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अकल्पनीय-असोचनीय काम भी सरकार में गोबर खरीद कर पूरा किया है। सरकार की योजनओं से आमलोगों को सीधा आर्थिक लाभ हुआ है और छत्तीसगढ़ के लोगों में खुशहाली बढ़ी है। सीएम बघेल ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ राज्य के विकास और खुशहाली के अपने पुरखों की सपने को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रहे है।

राज्य के किसानों, मजदूरों, युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गो आदि सभी वर्गो.समाजों के लिए योजनाओं के माध्यम से कार्य किया जा रहा है। राज्य का सर्वागीण विकास करने के लिए सरकार प्रतिबंद्ध है। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को गौरव दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री का राज्य सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर गौरव दिवस के इस कार्यक्रम में रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा, रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, सहित कलेक्टर सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे, नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

Back to top button