क्राइम

चौथी शादी के डर से पति को तीसरी बीबी ने मार डाला….हत्या के बाद शव के सामने बैठी रही…

रायपुर 20 अप्रैल 2022। रायपुर में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। पति ने तीन शादी की थी, तीसरी पत्नी को इस बात का डर था कि पति चौथी शादी कर लेगा, इसी डर की वजह से महिला ने पति के सर पर सिलबट्टा पटककर उसकी जान ले ली। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रायपुर के उरला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक डिंडौरी के रहने वाले उमेश अपनी पत्नी इंग्लेश्वरी धुर्वे के साथ सरोरा में रहता था। उमेश की ये तीसरी और इंग्लेश्वरी की दूसरी शादी थी। उमेश अक्सर दूसरी महिलाओं से बात करता था, पति-पत्नी के बीच रोज ही झगड़ा होता था। रात में विवाद हुआ, तो पति ने पत्नी को पीट दिया और जाकर कमरे सो गया। इसके बाद इंग्लेश्वरी गुस्से में कमरे में गयी और सिलबट्टा उठाकर उमेश के सिर पर मार दिया। चोट लगने से उमेश के सिर पर खून बहने लगा और उसकी मौत हो गयी।

इधर सुबह जब गेट नहीं खुला तो मकान मालिक पहुंचा। दरवाजा अंदर से बंद था, खिड़की से झांककर देखा तो उमेश मरा पड़ा था, जबकि पास ही उसकी पत्नी भी बैठी हुई थी। जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला ने बताया कि पति महिलाओं से बात करता था, इसलिए उसे डर था कि पति उसका चौथी शादी कर लेगा।  

Back to top button