क्राइम

CG- व्यवसायी रोहित हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, प्रेमिका के नाबालिक भाई ने हत्या कर जला दी थी लाश, हत्याकांड में शामिल 2 नाबालिक गिरफ्तार

कर्वधा 24 अप्रैल 2022 । कर्वधा जिला में कृषि केंद्र के संचालक की हत्या कर लाश जला दिये जाने के सनसनीखेज मामले को पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर सुलझाने में सफलता हासिल की है। कर्वधा पुलिस ने हत्या के आरोप में दो नाबालिक को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक मृतक की प्रेमिका का फूफेरा भाई हैं।

गौरतलब है कि कर्वधा के जिला पंचायत के ठीक सामने स्थित भोजली तालाब के पास शनिवार सुबह एक शख्स की अधजली लाश मिली थी । पुलिस ने शव की पहचान रोहित सिन्हा पिता शंकर लाल के रूप में की थी, जो कि कृषि केंद्र का संचालक था । अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने जुटी पुलिस ने जब हत्याकांड से कड़ियों का पिरोना शुरू की, तो पता चला कि दो बच्चों का पिता रोहित का एक कालेज की छात्रा के साथ अफेयर था। पुलिस की माने तो रोहित के इसी अफेयर के कारण उसके घर में अक्सर पत्नी के साथ विवाद होता रहता था।

वही रोहित की प्रेमिका का फूफेरे भाई को उनके इस संबंध से ऐतराज था। कालेज छात्रा के भाई ने कई बार रोहित को उसकी बहन से अलग रहने की चेतावनी भी दे चुका था। लेकिन रोहित इसके बाद भी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलता जुलता रहता था। इस बात से तंग आकर लड़की के भाई ने रोहित की हत्या का प्लान तैयार किया। जिसके बाद शुक्रवार की रात आरोपी ने पहले रोहित को शराब पीने के बहाने धोखे से बुला लिया। लॉन्ग ड्राइव पर जाने की बात कहकर पहले पेट्रोल पंप गए, जहां बुलेट की टंकी फुल कराई।

लांग ड्राइव के बहाने पेट्रोल कम न पड़ जाए, इसलिए आरोपी ने डिब्बे में एक्स्ट्रा पेट्रोल भरवा लिया, ताकि हत्या के बाद लाश को जला सके। जिसके बाद तालाब किनारे दोनों ने बैठकर शराब पीना शुरू किया। इसी दौरान आरोपी ने अपने पास रखे चाकू से रोहित का गला रेत दिया। रोहित की हत्या के बाद भी उसकी मौत की तसल्ली के लिए उसने रोहित के गमछे से गला घोंट दिया। जिसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए उसने लाश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

लाश को आग लगाने से पहले उसके हाथ से अंगुठी निकालने के बाद आरोपी ने रोहित की बुलेट को लेकर मौके से फरार हो गया, और पोडी में अपने दोस्त के घर जाकर बाईक और अंगुठी छिपा दी। जिसके बाद उसके दोस्त ने अपनी बाईक से उसे वापस कर्वधा छोड़ने आया। इस पूरे मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने मृतक की प्रेमिका कालेज छात्रा के भाई और उसके साथी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों आरोपी नाबालिक है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 302,201ए34 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हे हिरासत में ले लिया है।

Back to top button