क्राइम

CG: सरपंच पति की हत्या के बाद नक्सलियों का गांव में उत्पात….पैसे-मोबाइल लूटे, जाते-जाते गाड़ियों में भी लगाई आग…इलाके में हड़कंप..

नारायणपुर 27 नवंबर 2021। नारायणपुर में नक्सलियों की एक कायराना करतूत सामने आई है। देर रात नक्सलियों ने सरपंच पति की हत्या कर हजारों रुपए लूट लिए। साथ ही प्रधानमंत्री सड़क योजना में लगे जेसीबी वाहन को भी आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

मृतक का नाम बिरजू राम सलाम बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक नारायणपुर के फरसगांव थाना अंतर्गत करमरी पंचायत के सरपंच पति बिरजू राम सलाम के घर देर रात तकरीबन 15 से 20 हथियारबंद नक्सली पहुंचे और फिर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद नक्सलियों ने गांव खूब उत्पात भी मचाया। गांव के अलग-अलग हिस्सों का अलावे मृतक के बाइक पर भी नक्सलियों ने पर्चा चिपका दिया, जिसमे नक्सलियों ने हत्या करने की बात लिखी है।

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हत्या के बाद नक्सली प्रधानमंत्री सड़क योजना में लगे वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। इस वारदात में एक जेसीबी वाहन पूरी तरह से खाक हो गया। नक्सलियों ने सरपंच पति बिरजूराम सलाम की हत्या के बाद उसके पास रखे ₹50000 भी लूट लिए। साथ ही जाते जाते उसका मोबाइल भी साथ ले गए। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है, खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है।

Back to top button