क्राइमहेडलाइन

पुलिसकर्मी को पीटा: बेटे पर चढ़ा IPS पिता की वर्दी का ऐसा खुमार की कार रोकने पर बिच सड़क पर पुलिसकर्मी की कर दी पिटाई…

जैसलमेर 30 जनवरी 2023: राजस्थान के जैसलमेर में एसपी के पद पर तैनात आईपीएस भवर सिंह नाथावत के बेटे प्रवीण सिंह पर अपने पिता की वर्दी का ऐसा खुमार चढ़ा की उसने अजमेर के क्रिचनगंज में तैनात थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत पर ही हमला कर दिया.

दरअसल ये पूरा मामला राजस्थान के जैसलमेर में एसपी के पद पर तैनात आईपीएस भवर सिंह नाथावत के बेटे प्रवीण सिंह से जुड़ा है. जहां बेटे पर पिता की वर्दी का ऐसा खुमार चढ़ा कि उसने थानाधिकारी पर ही हमला कर दिया. पीड़ित थानाधिकारी अजमेर के क्रिचनगंज में तैनात करण सिंह हैं जिनपर हमला किया गया। यह पूरा मामला 26 जनवरी को हुआ. जहां थानाधिकारी करण सिंह ने प्रवीण सिंह को एक कार में संधिग्ध हालत में पकड़ा. इस दौरान जब थानाधिकारी करण सिंह ने प्रवीण सिंह से पूछताछ करने के लिए उन्हें गाड़ी से बाहर आने को कहा तो उसने हमला कर दिया. थानाधिकारी ने जब थाने से पुलिस बल को बुलाया तो आरोपी प्रवीण सिंह मौके से फरार हो गया.

जब यह बात सार्वजनिक हुई कि आईपीएस के बेटे ने थानाधिकारी पर हमला किया तो अजमेर रेंज के आईजी रुपिंदर सिंह ने पूरे मामले में संज्ञान लिया और प्रवीण सिंह पर सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया. इस घटना को लेकर अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर सिंह ने बताया की 29 जनवरी को क्रिचन गंज थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है जिसमें एसएचओ पर एक युवक ने हमला किया था .इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है, एक युवक है प्रवीण नाम का जिसको संदिग्ध अवस्था में एसएचओ ने पकड़ा था.

शिकायत में कहा गया है कि एक प्रवीण कुमार नाम के युवक से अधिकारी ने पूछताछ की तो उसने बदसलूकी की. इस दौरान आरोपी ने एसएचओ को चोट पहुंचाई। आरोपी पर राजकीय कार्य में बाधा डालने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Back to top button