क्राइम

CG : महिला प्रिंसिपल से अवैध संबंध के शक में हत्या,बेटे ने प्रेमी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने वारदात के बाद आरोपी को किया अरेस्ट

कोरबा 21 नवंबर 2023। कोरबा में एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल के घर उसके प्रेमी की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है कि बेवा महिला प्रिंसिपल के अवैध संबंध को लेकर उसके बेटे को आपत्ति थी। सोमवार की रात महिला से मिलने उसका प्रेमी घर पर पहुंचा था, जहां महिला के बेटे ने उस पर बेस बाॅल के बैट से जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या की ये वारदात दर्री थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि कुसमुंडा निवासी नरेंद्र पाल सिंह उर्फ रोजी छुरी स्थित टाटा मोटर्स में काम करता था। नरेंद्र पाल सिंह का दर्री साडा कालोनी में रहने वाली बीकन इंग्लिश मीडियम स्कूल की प्रिंसिपल शोभा दास के घर पर आना जाना था। बताया जा रहा है कि महिला के बेटे सुमित दास को अपनी मां के साथ नरेंद्र के मिलने जुलने पर आपत्ति थी। बताया जा रहा है कि सोमवार रात नरेंद्र महिला के घर आया हुआ था। यहां सुमित के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

जिसके बाद तैश में आकर सुमित ने बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर नरेंद्र की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित मुंबई की एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता है। मौजूदा वक्त में वह वर्क टू होम पर कोरबा में ही घर पर रहकर ऑनलाइन काम कर रहा था।हत्या की इस वारदात पर दर्री पुलिस ने आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी काफी समय तक पुलिस को गुमराह करता रहा। लिहाजा हत्या की वजह अवैध संबंध बता रही है। आरोपी को पुलिस ने आज न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है।

Back to top button