क्राइमटॉप स्टोरीज़

मोबाइल में कार्टून देखते हुए 5 साल की बच्ची की मौत ,जानिए वजह..

अमरोहा 21 जनवरी2024|उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोबाइल पर कार्टून देख रही 5 साल की बच्ची की हार्टअटैक से मौत हो गई है. बच्ची की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौत की वजह दिल की दौरा बताई गई है. जानकारी के अनुसार बच्ची मोबाइल पर कार्टून देख रही थी. तभी कार्टून देखते-देखते बच्ची के हाथ से अचानक मोबाइल छूटकर जमीन पर गिर गया. परिजनों ने देखा तो बच्ची को कोई होश नहीं था. घबराए परिजनों ने बच्ची को डॉक्टर को पास ले गया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. पांच साल की बच्ची की हार्ट अटैक से मौत आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

परिजनों के मुताबिक, मां सोनिया ने सोचा कि वो जानबूझकर ऐसी हरकत कर रही है। मगर, जब उसे हिलाकर देखा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस पर महिला ने शोर मचाया। तो मौके पर पहुंचे लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मां का कहना है कि बेटी बिस्तर में बैठी मोबाइल पर कार्टून देख रही थी। बेटी पूरी तरह स्वस्थ थी। शुक्रवार देर शाम तक खेलने के बाद उसने खाना खाया था। बता दें कि कामिनी माता-पिता की इकलौती संतान थी

30 जनवरी को उसका पांचवां जन्मदिन मनाया जाना था

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मौत की वजह हार्ट अटैक माना जा रहा है. शनिवार सुबह अंतिम संस्कार के लिए परिजन शव को गंगाघाट ले गए. कामिनी माता-पिता की इकलौती संतान थी. 30 जनवरी को उसका पांचवां जन्मदिन मनाया जाना था.

मां का कहना है कि बेटी बिस्तर में बैठी मोबाइल पर कार्टून देख रही थी. अचानक मोबाइल हाथ से छूट गया. महज 5 साल की उम्र में अचानक मौत से हर कोई सन्न है. सोनिया का कहना है कि बेटी पूरी तरह स्वस्थ थी. शुक्रवार देर शाम तक खेलने के बाद उसने खाना खाया था.

‘पोस्टमार्टम के बाद ही वजह का खुलासा हो सकता था’

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि जिस तरह घटनाक्रम बताया जा रहा है कि अचानक बच्ची की मृत्यु हुई है, उसकी वजह हार्ट अटैक हो सकती है. मगर, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकता था. जो अब संभव नहीं हैं . फिलहाल, जो परिजन बता रहे हैं, उस पर ही विश्वास किया जा सकता है.

Back to top button