क्राइम

नशे के लिए पैसा न देना दादा को पड़ा भारी, पोते ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट….

सहारनपुर 19 सितंबर 2022 : सहारनपुर के नकुड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पोते ने ही दादा की रस्‍सी से गला दबाकर हत्‍या कर दी। घटना का पता सोमवार की सुबह चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए पोते सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नशे के लिए पैसे नहीं दिये जाने पर पोते द्वारा दादा को जान से मारने का मामला सामने आया है। सहारनपुर जिले के नक़ुड़ थाना इलाके में कथित तौर पर एक पौत्र ने नशे के लिए पैसे न देने पर अपने ही दादा की कथित तौर पर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना नकुड़ कोतवाली के गांव साढोली में सोमवार सुबह करीब पांच बजे हुई। बुजुर्ग किसान पिरुवा पुत्र हरद्वारी (70 वर्ष) रविवार रात्रि अपने घेर में सोया हुआ था।

मृतक के दूसरे पौत्र पारस ने कोतवाली में दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसके चाचा का लड़का सोनू पुत्र चंद्रपाल नशे का आदी है और अक्सर दादा से रुपयों की मांग करता था। रुपये देने से मना करने पर रात्रि के समय दोनों में झगडा भी हुआ था। लेकिन उस समय तो पड़ोसियों ने समझाकर मामला शांत करा दिया। परंतु तड़के मौका पाकर सोनू ने रस्सी से गला दबाकर उसके दादा की हत्या कर दी। इस मामले में कोतवाल राजेंद्र वशिष्ठ ने बताया कि पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से सोनू से पूछताछ कर रही है।

सोमवार सुबह करीब छह बजे उसकी पुत्रवधू जब घेर में पशुओं को चारा डालने गई तो किसान चारपाई पर मृत पडा था और गले पर रस्सी के निशान थे। जिसकी जानकारी उसने अन्य परिजनों को दी।

Back to top button