क्राइम

CG- 2 समधी की मौत-तेज रफ्तार पिकअप और बाईक में भिड़ंत, दुर्घटना में एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

कोरबा 27 मार्च 2022 । शनिवार की देर रात कोरबा में तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने बाईक सवार दो लोगों को चपेट में लेकर जोरदार टककर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक के 2 टुकड़े हो गये, वही बाईक में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे शख्स ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है मृतक रिश्ते में समधी थे, जो कि विवाह कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

पूरा घटनाक्रम रामपुर चौकी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत मुड़ापार निवासी 39 वर्षीय जोगेंद्र यादव अपने समधी फुलेश्वर यादव के साथ एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जांजगीर गए हुए थे। दोनों कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शनिवार की देर रात बाईक से वापस कोरबा लौट रहे थे। तभी वेयर हाउस गोदाम के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। इस सड़क दुर्घटना मंे जोगेंद्र की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं फुलेश्वर को गंभीर चोटे आई।

इस घटना के बाद राहगीरों ने तत्काल डायर 112 को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही चालक पिकअप छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल फुलेश्वर को अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उपचार के दौरान रविवार दोपहर उसने भी दम तोड़ दिया। इस घटना पर रामपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर फरार चालक की पतासाजी की जा रही है। वही घटना की जानकारी के बाद दोनों परिवार में मातम व्याप्त है।

Back to top button