क्राइम

CG ट्रायंगल लव स्टोरी में मर्डर, शादीशुदा प्रेमिका के घर के बाहर प्रेमी की मिली लहुलूहान लाश

कोरबा 23 मई 2023। कोरबा में एक युवक की लहुलूहान लाश उसकी शादीशुदा प्रेमिका के घर से महज 50 मीटर दूर मिलने से हड़कंप मचा हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक युवक के प्रेम संबंध के कारण लड़की के ससुराल वालों ने उसे अपने घर में रखने से इंकार कर दिया था। इसके बाद से लगातार मृतक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका के पीछे पड़ा हुआ था। मंगलवार की सुबह युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही हैं।

हत्या का ये मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि कटघोरा थाना के छुरी खुर्द में सुभाष देवांगन का परिवार निवास करता हैं। बताया जा रहा हैं कि नगर पंचायत छुरीकला के वार्ड नंबर 12 में एक युवक की खून से लथपथ लाश देखने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लाश छुरी बस्ती के ही रहने वाले सुभाष देवांगन की थी। लहुलूहान हालत में लाश मिलने की खबर मिलते ही पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने तत्काल मौके पर डाॅग स्क्वाॅड और फारेंसिक टीम को बुलाया गया।पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक के शरीर और सर पर गंभीर चोट के निशान हैं। घटनास्थल से पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद किया हैं।

पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला हैं कि जिस जगह पर लाश मिली हैं, उससे 50 मीटर की दूरी पर ही उसकी प्रेमिका घर हैं। मृतक घरवालों ने बताया कि उसका मोहल्ले में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध था। युवती की शादी किसी और से हो गई थी। इसके बाद भी वो प्रेमिका से अपना संबंध खत्म करने को तैयार नही था। पुलिस ने बताया कि गांववालों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक सुभाष प्रेमिका की शादी होने के बाद उसके ससुराल तक चला गया था। उसने सुसरालवालों को अपने और उनकी बहू के बीच के प्रेम संबंधों के बारे में बता दिया था। जिसके बाद युवती को उसके ससुरालवालों ने रखने से इंकार करते हुए मायके भिजवा दिया। युवती की शादी 4 साल पहले हुई थी।

इधर गांव के ही लोग दबी जुबान में ये बात भी कह रहे हैं कि प्रेमिका का मृतक के अलावा एक और युवक से भी प्रेम संबंध था। ऐसे में ट्रायंगल लव स्टोरी में इस हत्याकांड को अंजाम दिये जाने की संभावना जतायी जा रही हैं। पुलिस को आशंका हैं कि जिस तरह से मृतक की लाश उसकी प्रेमिका के घर के पास ही मिली हैं, इससे आशंका हैं कि सोमवार की रात वह प्रेमिका के घर मिलने गया हो, इसके बाद वहा अप्रिय घटना घटी और इस घटना में युवक की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगालने के साथ ही घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर हत्यारों तक पहुंचने के लिए हर एक एंगल में जांच कर रही हैं।

Back to top button