क्राइम

दो मौसेरी बहनों को एक दूसरे से हुआ प्यार,,बोलीं- जुदा किया तो जान दे देंगे

फर्रूखाबाद 5 अक्टूबर 2023| उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद की मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र से असमंजस भरा मामला सामने आया है। खबर है कि ताजपुर क्षेत्र की निवासी दो मौसेरी बहनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और वह अब समलैंगिक विवाह करने पर अड़ गई हैं। परिजनों ने दोनों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। हालात तो यहां तक पहुंच गए कि एक युवती ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। सूचना मिलने पर ताजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने दोनों से बातचीत करने के बाद दोनों परिवारों के लोगों से जानकारी ली। इसके बाद पुलिस व परिजनों द्वारा कई घंटे समझाने के बाद भी मौसेरी बहनें एक दूसरे से शादी करने की बात पर अड़ी रहीं। 

पुलिस व परिजनों के कई घंटे समझाने के बाद भी मौसेरी बहनें एक साथ शादी करने की बात पर अड़ी रहीं। दोनों एक-दूसरे के लिए कसमें खा रही थी। ऐसे में पुलिस दोनों को कोतवाली बुला लाई। कोतवाल अमर पाल सिंह ने बताया कि मौसेरी बहनें समलैंगिक विवाह करने की जिद कर रही हैं। परिजन विरोध कर रहे हैं। पूरे मामले में जांच की जा रही है।

समलैंगिक शादी की चर्चा पर ग्रामीणों की लगी भीड़
कोतवाली क्षेत्र के गांव करमचंदपुर में शीला व उसकी मौसेरी बहन शिवानी ने बुधवार को शादी करने की जिद की। परिवार के लोग विरोध कर रहे थे। ऐसे में गांव के लोग शीला के दरवाजे पर एकत्रित हो गए। मौसेरी बहनों की समलैंगिक शादी की पहली घटना को सुनकर गांव के लोग भी अवाक थे।

प्रेम में पड़ी युवतियों ने पुलिस वालों की नहीं मानी
जब दोनों शादी की जिद पर अड़ गईं तो परिजनों ने दोनों को समझाकर समलैंगिक विवाह करने का विरोध किया। इस पर एक युवती ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर ताजपुर चौकी इंचार्ज सुनील सिसौदिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों से बातचीत करने के बाद दोनों परिवारों के लोगों से जानकारी ली। पुलिस व परिजनों के कई घंटे समझाने के बाद भी मौसेरी बहनें एक साथ शादी करने की बात पर अड़ी रहीं। इसके बाद पुलिस दोनों बहनों को कोतवाली ले गई। इस दौरान उनकी भाभी ने भी समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बहने नहीं मानी। इसके बाद दोनों को वनस्टाफ सेंटर फतेहगढ़ भेज दिया गया।

Back to top button