क्राइम

CG : दुल्हे के शराबी दोस्तों की गांववालों ने की रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई,शराब नहीं मिली, तो युवक पर चाकू से कर दिया था हमला

कांकेर 16 जून 2023। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला में एक शादी समारोह में शराब नही मिलने पर बाराती बनकर दुल्हे के गांव पहुंचे युवको ने जमकर बवाल मचा दिया। नाराज बारातियों ने जब घराती पक्ष के एक युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया, तब गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद नाराज गांव वालों ने दो बारातियों को पकड़कर अर्धनग्न हालत में रस्सी से बांधकर जमकर कुटाई कर दी। घटना की जानकारी के बाद बवाल मचाने वाले आधा दर्जन बारातियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।

शादी समारोह में चाकूबाजी का ये मामला सिकसोड़ थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक कस्तूरा गांव में 14 जून को आंचला परिवार के बेटे की शादी थी। विवाह में शामिल होने के लिए दूसरे गांव कोदापाखा और वसुखई से भी कुछ युवक आए हुए थे। शादी की खुशी में सभी लोग नाच-गा रहे थे। इसी बीच शराब नहीं मिलने को लेकर दूसरे गांव से आए 6 युवकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।आरोपियों राधे कुमसा उइके, रंजीत कुमार, राकेश उइके, विजेंद्र नरेटी, विमल निषाद और सोमदेव जैन ने मिलकर गांव में ही रहने वाले भावेश नाम के युवक के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया। चाकूबाजी में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिवार वाले तुरंत घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां समय पर इलाज मिलने से उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही हैं।इधर इस घटना से गुस्साए गांव के लोग और अन्य परिजनों ने आरोपियों को पकड़ लिया। 4 आरोपी तो भागने में सफल हो गए, लेकिन 2 आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को अर्धनग्न कर उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उन्हें रस्सियों से बांध दिया। घटना के बाद पुलिस ने घायल युवक के भाई हंसराज उइके ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि उसके ममेरे भाई भावेश पर चाकू से हमला कर आरोपियों ने घायल कर दिया है। जिस पर सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button