क्राइम

CG NEWS: नाबालिग के साथ गैंगरेप- युवा कांग्रेस नेता ने साथियों के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने एक युवती सहित 4 को किया गिरफ्तार, 2 अब भी फरार

मनेंद्रगढ़ 8 अक्टूबर 2022। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला में युवा कांग्रेस नेता और उसके 4 साथियों पर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक युवती को भी गिरफ्तार किया है, जो कि पीड़ित लड़की पर दबाव बनाकर वैश्यावृत्ति का काम करवाती थी।

पूरा घटनाक्रम चिरमिरी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि ये पूरा घटनाक्रम आज से करीब 7 महीने पहले का है। इस मामले में चिरमिरी थाना प्रभारी कमल कांत शुक्ला ने बताया कि चिरमिरी में रहने वाली एक 15 साल की किशोरी की प्रीति नामक युवती सहेली थी। प्रीति नाबालिग किशोरी को लेकर अक्सर घूमने जाया करती थी। 7 महीने पहले प्रीति नाबालिग को चिरमिरी के मंगलम होटल में ले गई। यहां नाबालिग लड़की को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पीला दिया गया। इसके बाद होटल के कमरे में ही भरतपुर का युवा कांग्रेस नेता शाहनवाज अली और उसका एक अन्य साथी नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद पीड़ित नाबालिग पर प्रीति ने घटना के संबंध में किसी से नहीं बताने की धमकी दी गयी थी। इसके ठीक एक दिन बाद फिर से प्रीति ने नाबालिग लड़की को कोरिया बिलासपुर लेकर आ गई। यहां एक सूने मकान में उसे रखा गया। यहां भी तीन युवकों ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद भी प्रीति ने पीड़ित नाबालिग को मुंह बंद रखने की धमकी दी गयी। यहां कई दिनों तक नाबालिग ने अपने घर में कुछ नहीं बताया। लेकिन महीनों बीतने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपनी मां को बता दी। इसके बाद पीड़िता की मां और परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी।

पुलिस ने मामले में नाबालिग को भगाकर ले जाने और रेप करने की धाराओं के तहत कांग्रेस नेता शाहनवाज, प्रीति सहित 6 आरोपियों के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किये गये। कांग्रेस नेता व उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप सहित पाक्सों एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया हैं। थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस गैंगरेप की घटना में शामिल शाहनवाज, अनुराग, राजा और प्रीति को गिरफ्तार कर लिया हैं। वही 2 आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Back to top button