क्राइम

CG- बाइक सवार को बचाते तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, दुर्घटना में दर्जन भर लोगों को आई चोट, रायपुर जाने के दौरान हुआ हादसा

बलौदाबाजार 17 अप्रैल 2022 । बलौदाबाजार से रायपुर जाने के लिए निकली यात्रियों से भरी बस बीच रास्ते में ही दुर्घटना का शिकार हो गयी। बताया जा रहा है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़के दूसरे तरफ खेत में पलट गयी। इस दुर्घटना में दर्जन भर लोग घायल हुए है, जिनमें 5 को गंभीर चोट आई है, सभी घायलो को स्थानीय स्वास्थ केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला बलौदाबाजार जिला के पलारी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि बलौदाबाजार जिला से यात्रियों को लेकर बस रायपुर के लिए रवानी हुई थी। बस अभी पलारी के कोटवा के पास पहुंची ही थी, कि इसी दौरान सामने से एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर एकाएक बस में ब्रेक लगा दी, जिससे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ खेत में जाकर पलट गई।

इस हादसे में बस मे सवार महिलाएं समेत करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को पलारी स्वास्थय केंद्र ले जाया गया, जहां घायलो का प्राथमिक उपचार किया गया। बताया जा रहा है कि घायलों में 5 यात्रियों को गंभीर चोटे आई है,जिन्हे समय पर उपचार मिल जाने के बाद अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

Back to top button