क्राइम

CG NEWS : दुल्हन के भाई और ब्यूटीशियन की मौत : पिकअप और बाइक में भिड़ंत, दुर्घटना में 2 की मौत एक गंभीर,शादी के घर में पसरा मातम…..

रायगढ़ 9 मई 2023। रायगढ़ जिला में बाइक सवार एक युवक और युवती को तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवक-युवती की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य युवती को गंभीर चोट आई हैं। बताया जा रहा हैं कि शादी समारोह में दुल्हन के मेकअप के लिए उसका भाई ब्यूटीशियन को लेकर जा रहा था। तभी ये हादसा हुआ, और दुल्हन के भाई की भी मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद परिवार में मातम व्याप्त हैं।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला लैलूंगा थान क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि प्रदीप यादव की ममेरी बहन की शादी 8 मई को होनी थी। जिसके लिए वो जशपुर जिले के पत्थलगांव से 2 ब्यूटीशियन माया श्रीवास और छाया श्रीवास को अपनी बाइक पर बिठाकर घर ग्राम नारायणपुर लेकर जा रहा था। माया और छाया दोनों बहनों को दुल्हन का मेकअप करना था। लेकिन रास्त में लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम छापरपानी मोड़ के पास तेज रफ्तार पिकअप और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गया।

राहगीरों की मदद से बाइक में सवार तीनों घायलों को तत्काल रायगढ़ मेडिकल काॅलेज भेजा गया। जहां प्रदीप और और माया श्रीवास ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी युवती छाया श्रीवास का इलाज जारी है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले पिकअप क्रमांक सीजी 13 एएम 7740 और बाइक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हुई है। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

Back to top button