क्राइमहेडलाइन

CG 2 की मौत : ऑटो और बाइक में टक्कर,ऑटो चालक की मौके पर मौत 5 की हालत गंभीर…उधर वज्रपात से एक की मौत दो घायलों को अस्पातल में कराया गया भर्ती….

बालोद,राजनांदगांव…बालोद में हुए भीषण सड़क हादसे में एक की मौके पर मौत हो गयी। जबकि पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है,बताया जा रहा है कि यहाँ तेज रफ्तार ऑटो और बाइक भीषण टक्कर हो गयी। जिससे ऑटो चालक की मौके पर मौत हो गयी। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा बालोद के गुंडरदेही थाना इलाके के गोरकापार गाँव की है। जहाँ ऑटोचालक अपने तीन दोस्तों संग गोरकापार से अपने गाँव की ओर जा रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार दो दोस्त बालोद जिला रोजगार कार्यालय से पंजीयन कराकर वापस अपने गाँव सकरौद लौट रहे थे। उसी दौरान गोरकापार के पास ऑटो और बाइक में भिडंत हो गयी। जिससे ऑटो चालक राजकुमार मार्कण्डे की मौत हो गयी,जबकि पांच लोगों का अस्पताल में उपचार जारी है।

वहीं जब हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गयी है।

राजनांदगांव में आकाशीय बिजली गिरने से 1 की मौत,दो घायल…

उधर राजनांदगांव में वज्रपात होने से एक की मौत हो गयी। जबकि दो लोग घायल हो गये,जिन्हें शासकीय मेडीकल कॉलेज में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक मामला लालबाग थाना क्षेत्र के तुमडी़बोड़ का है। जहाँ मछली पकड़ने के दौरान आकाशीय बिजली गिरी,जिसके चपेट में आने से एक की मौत और दो लोगों की घायल होने की खबर है।

Back to top button