हेडलाइन

CG-छापे से मचा हड़कंप: अब इस बड़े ठेकेदार के आफिस में टीम ने किया रेड,दस्तावेज खंगाल रहे अफसर,ED के नाम से मचा हड़कंप

रायपुर 8 अगस्त 2023। छत्तीसगढ़ में ईडी की रेड से हड़कंप मचा हुआ हैं। ऐसे में एक बार फिर कोरबा में एक बड़े ठेकेदार के आफिस में रेड की खबर से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा हैं कि पिछले 4 घंटे से अफसर रेड की कार्रवाई कर दस्तावेज खंगाल रहे हैं। मुख्य शहर के बीच स्थित इस आफिस में हुए छापामार कार्रवाई के बाद प्रशासनिक के साथ ही राजनीतिक गलियारे में भी हड़कंप की खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि दो कार में अफसर ठेका कंपनी के दफ्त में पहुंचे और दस्तावेजों की लगातार जांच की जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक शहर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ठेका कंपनी बी.बी.वर्मा के कार्यायल में आज दोपहर दो गाड़ियों में अफसरों की टीम पहुंची। रायपुर रजिस्ट्रेशन की इनोवा और स्वीफ्ट डिजायर कार में पहुंचे अधिकारियों की टीम ने बी.बी.वर्मा के आफिस में रेड की कार्रवाई की गयी। बताया जा रहा हैं कि पिछले 4 घंटे से अफसर आफिस में रखे दस्तावेज खंगाल रहे हैं। जानकारों की माने तो सड़क के साथ ही अन्य बड़े सिविल वर्क का काम करने वाली बी.बी.वर्मा फर्म के प्रोपराईटर का राजनेताओं से भी अच्छे ताल्लुकात हैं। ऐसे में इस फर्म के दफ्तर में रेड की खबर के बाद से ही राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मचा हुआ हैं।

समाचार लिखे जाने तक बी.बी.वर्मा फर्म के आफिस में जांच जारी हैं। ठेका कंपनी के दफ्तर में ईडी की टीम ने ही रेड किया हैं या फिर किसी अन्य केंद्रीय एजेंसी जांच के लिए पहुंची हैं, इसका अभी खुलासा नही हो सका हैं। बावजूद इसके स्थानीय स्तर पर ईडी की रेड होने की खबर से कारोबारी वर्ग के साथ ही राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारे में हड़कंप मचा हुआ हैं। गौतरलब हैं कि पिछले दिनों ही ईडी की टीम ने कोरबा के अलग-अलग स्थानों पर 3 कारोबारियों के ठिकाने के साथ ही कटघोरा के उप पंजीयक कार्यायल में छापामार कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई के बाद अब बड़े ठेकेदार के दफ्तर में छापामार कार्रवाई से एक बार फिर कोरबा में हड़कंप मचा हुआ हैं।

Back to top button