हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री पर जानलेवा हमला, रोड शो के दौरान काफिले पर पथराव, मुख्यमंत्री हुए घायल

विजयवाड़ा 13 अप्रैल 2024। आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर पथराव की खबर सामने आई है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ‘मेमंथा सिद्धम’ बस यात्रा के हिस्से के रूप में विजयवाड़ा से गुजर रहे थे। एक अज्ञात व्यक्ति ने गुलेल का इस्तेमाल करके गेंद जैसा पत्थर फेंका। सीएम को सिंहनगर में विवेकानन्द स्कूल केन्द्र के पास बायीं भौंह के ठीक ऊपर पत्थर लगा।

इस दौरान उनके गहरा घाव हो गया। इस हमले में सीएम की आंख बाल-बाल बच गई।   विजयवाड़ा में “मेमंथा सिद्धम” बस यात्रा के दौरान सीएम जगन पर पथराव हो गया है. यह हमला तब हुआ जब वह लोगों का अभिवादन कर रहे थे. इस दौरान पत्थर लगने से सीएम जगन की बायीं भौंह पर चोट लग गई। इसी के साथ सीएम जगन के बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बायीं आंख में चोट लगी है।

बस में सीएम जगन को डॉक्टरों ने तुरंत प्राथमिक उपचार दिया. प्राथमिक उपचार के बाद सीएम जगन अपनी बस यात्रा जारी रखी। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को  विजयवाड़ा के सिंहनगर में सीएम जगन रोड शो कर रहे थे. वह यहां “मेमंथा सिद्धम” बस यात्रा  के
लिए पहुंचे थे और बस पर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. काफिला विवेकानंद स्कूल सेंटर पर था, और यहीं सीएम जगन पर पथराव हो गया. इस दौरान एक पत्थर उनके सिर में भौंह के ऊपर आ लगा।

इससे उन्हें चोट लगी है और खून निकलने लगा. इसके बाद तुरंत ही उन्हें बस में प्राथमिक उपचार दिया गया. सीएम ने प्राथमिक उपचार के बाद फिर लोगों का अभिवादन लिया और बस यात्रा जारी रखी.

 

Back to top button