टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

BREAKING : स्कूल में गोलीबारी से मचा हड़कंप ,एक शिक्षक ने दो साथियों को मारी गोली…

झारखंड 30 जनवरी2024|झारखंड के गोड्डा जिले के एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक ने कथित तौर पर अपने दो सहकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली और गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना रांची से करीब 300 किलोमीटर दूर पोरैयाहाट इलाके में अपग्रेडेड हाईस्कूल में सुबह करीब 11 बजे स्कूल समय के दौरान हुई।

बताया जा रहा है कि वारदात लव ट्राएंगल में अंजाम दी गई है. वारदात पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के चतरा गांव स्थित सरकारी स्कूल की है. बताया गया कि रवि रंजन नामक शिक्षक ने लाइब्रेरी में पहुंचकर पहले दरवाजा बंद कर लिया और वहां मौजूद सहकर्मी शिक्षिका सुजाता देवी और आदेश सिंह को गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद की कनपट्टी पर भी गोली मार ली.

रांची से करीब 300 किलोमीटर दूर स्थित इस स्कूल में गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया है। सुबह करीब 11 बजे स्कूल के टीचर ने गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया है और उस वक्त स्कूल में बच्चे पढ़ रहे थे। गोड्डा के पुलिस अधीक्षक नाचू सिंह मीणा ने पीटीआई से कहा, ‘स्कूल के एक कमरे में दो शिक्षकों का शव खून से लथपथ पड़ा था। इनमें एक महिला टीचर भी थीं। आरोपी शिक्षक पायल अवस्था में पाया गया है।

गोड्डा के पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीना ने बताया कि स्कूल के एक कमरे में एक महिला समेत दो शिक्षकों के शव खून से लथपथ पाए गए, जबकि आरोपी शिक्षक भी गंभीर रूप से घायल पाया गया।

Back to top button