क्राइमहेडलाइन

CG- शिक्षक की हत्या या फिर….: स्कूल के लिए निकला शिक्षक बीच रास्ते से गायब, 24 घंटे बाद जंगल में पड़ी मिली लाश, बाइक पर लटका हेलमेट…

राजिम। स्कूल जाने निकले शिक्षक की लाश मिली है। घटना राजिम क्षेत्र के पांडुका थाना अंतर्गत तौरेंगा जगल की है। शिक्षक का नाम चंपेश्वर साहू है, जो फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के खुटेरी गांव का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक वो 27 मार्च को स्कूल जाने निकले थे, लेकिन तभी से उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। वो ना तो स्कूल पहुंचे थे और ना ही घर वापस लौटे थे। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान शिक्षक की लाश तौरेंगा जगल में मिली है।

शिक्षक चंपेश्वर साहू पतोरा गांव के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला में पदस्थ थे। परिजनों के मुताबिक वो 27 मार्च को स्कूल जाने के लिए निकले थे। लेकिन स्कूल नहीं पहुंचे। स्कूल नहीं आने पर स्टाफ ने जब चंपेश्वर साहू से फोन पर संपर्क किया, तो उन्होंने वो कहा कि वो किसी काम से जेंजरा आये हुए हैं। उसके बाद से उनका कोई सुराग नहीं था।

आज गांववालों ने एक बाइक जंगल के रास्ते में पड़ी देखी, बाइक में हेलमेट भी टंगा हुआ था। जब ग्रामीणों ने अंदर जाकर देखा, तो एक व्यक्ति की लाश पड़ी थी। हालांकि इसी बीच बुधवार शाम से ही शिक्षक के लापता होने की खबरें वायरल हो रही थी। इधर लवारिश हालत में पड़ी लाश को देखकर पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शव की पहचान शिक्षक चंपेश्वर साहू के रूप में हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की शाम शिक्षक की बाइक तौरेंगा जंगल के पास खड़ी थी। गुरुवार को भी बाइक वहीं खड़ी मिली, जिसके बाद ही ग्रामीणों को शक हुआ। हालांकि आत्महत्या की वजह का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि परिजनों का कहना है कि उनके पिता को पाइल्स की बीमारी थी, जिसकी वजह से वो काफी परेशान चल रहे थे। पुलिस आत्महत्या के कारणों को तलाश रही है।

 

Back to top button