क्राइम

गजब कर डाला ! जगतगुरू कर रहे थे राम कथा, इधर, चेले ने शुरू कर प्रेम कथा… यजमान की बीबी को ही लेकर भाग गया, पति ने करायी FIR

छतरपुर 9 मई 2023। जगतगुरू का चेला यजमान की बीबी को ही लेकर भाग गया। पति ने इस मामले में जगतगुरू के चेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इधर महिला का कहना है कि वो अपनी मर्जी से साधु महाराज के साथ भागी है। दरअसल चित्रकूट से जगतगुरू धीरेंद्र आचार्य कथा करने आए थे। इस दौरान राहुल दुबे अपनी पत्नी के साथ दीक्षा लेने पहुंचा था। पत्नी रोज कथा श्रवण करने गई और आचार्य के शिष्य नरोत्तम दास उर्फ उत्तम दुबे को दिल दे बैठी। नरोत्तम भी विवाहिता महिला के प्रेम में पागल हो गया और एक बच्चे की मां को लेकर भाग गया। महिला का पत्नी पुलिस में शिकायत लेकर पहुंचा है।

छतरपुर के गौरीशंकर मंदिर में जगतगुरू कथा करने आए थे। उनके साथ परछाईं की तरह रहने वाला शिष्य नरोत्त्मदास भी आया था। यहीं पर छतरपुर का रहने वाला राहुल तिवारी अपनी पत्नी के साथ दीक्षा लेने पहुंचा था। कथा के दौरान रोजाना संपर्क में आने के बाद राहुल की पत्नी और शिष्य नरोत्तम एक-दूसरे को दिल दे बैठे। महिला का करीब 8 साल का एक बेटा भी है। महिला बीते 6 अप्रैल को नरोत्तम के साथ भाग गई। इसके बाद महिला के पति ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 1 महीने बाद जब शिकायतकर्ता की पत्नी मिल गई और उसे बयान दर्ज करने के लिए पुलिस ने थाने बुलाया। तो उसने पति के साथ रहने से मना कर दिया और नरोत्तम दास के साथ रहने की इच्छा जताई।

यह मामला साल 2021 का है। महिला के पति राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन करवाया था। कथा वाचन के लिए चित्रकूट के कथावाचक धीरेंद्र आचार्य को बुलाया गया था। इस दौरान, आचार्य के साथ उनके शिष्य नरोत्तम दास दुबे भी रामकथा करने राहुल तिवारी के यहां आए थे। राहुल तिवारी ने आरोप लगाया कि कथा के दौरान नरोत्तम दास ने उनकी पत्नी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों की फोन पर बातें शुरू हो गईं और पिछले महीने 5 अप्रैल को वह राहुल की पत्नी को भगाकर ले गया।जब महिला वापस आई तो उसे बयान दर्ज करने के लिए पुलिस ने बुलाया, लेकिन महिला ने पति के साथ रहने से मना कर दिया है। वहीं, जिले के एसपी अमित सांघी ने कहा कि विवाद की वजह से महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी, इसलिए कोई केस नहीं बनता है। हालांकि, पुलिस जांच कर रही है।

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर इंदौर के नारकोटिक्स ने जिस फर्जी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है उसके धोखेबाजी के पूरे किस्से आप सुनेंगे तो आपके पैरों के तले जमीन खिसक जाएगी. आपको बता दें कि यह शख्स खुद को इंदौर एनसीबी का अवसर ही नहीं बताता था बल्कि इसने 7 शादी कर ली थी.

Back to top button