क्राइम

CG NEWS : छात्रा से रेप कर बनाया अश्लील VIDEO….. फिर ब्लैकमेल कर मांगे 12 लाख रूपयें,ढाई साल तक पीड़ित छात्रा के साथ होता रहा….

बिलासपुर 12 मई 2023। बिलासपुर में एक छात्रा के साथ नाबालिग लड़के ने पहले तो प्यार के झांसे में लिया और फिर छात्रा का न्यूड विडियों बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुए इस घटना के बाद आरोपी विडियों वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल कर ढाई साल तक दैहिक शोषण करता रहा। उधर छात्रा ने जब दूरी बनानी शुरू की तो उससे 12 लाख रूपये की डिमांड आरोपी ने कर दिया। इस घटना से पीड़ित छात्रा ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया हैं, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया हैं।

छात्रा के साथ हुए रेप का ये मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक जांजगीर जिला में रहने वाली कॉलेज छात्रा ने पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करायी हैं। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया हैं कि स्कूल में पढ़ाई के दौरान करीब ढाई साल पहले क्लास में पढ़ने वाले 17 साल के लड़के से उसकी जान-पहचान हुई। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि अक्टूबर 2020 को वह छुट्‌टी मनाने के लिए अपनी बुआ के घर बिलासपुरआई थी। उसी समय लड़का भी बिलासपुर आ गया।

फिर उसे घुमाने के बहाने अपने परिचित के घर चांटीडीह स्थिति निखिलेश्वर कॉलोनी ले गया। इस दौरान उसके साथ रेप किया गया। लड़के ने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। छात्रा अब बिलासपुर में रहकर कॉलेज की पढ़ाई करती है। इस बीच उसने युवक से पीछा छुड़ाने के लिए उससे बातचीत बंद कर दी। जिसे लेकर आरोपी ने दो साल पुराना वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 12 लाख रुपए की डिमांड कर दी।

आरोपी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर छात्रा ने अपने परिजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके बाल न्यायालय में पेश किया है। सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने जब रेप की घटना को अंजाम दिया और वीडियो बनाया तब वह नाबालिग था। लिहाजा उसे बाल न्यायालय भेजा गया है।

Back to top button