क्राइम

CG : पिता-पुत्र सहित 3 की मौत-अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई,मौके पर 2 की मौत,एक ने रास्ते में तोड़ा दम

बालोद 5 नवंबर 2023। बालोद जिला में सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि पहाड़ी इलाके में तेज रफ्तार बाइक अचानक मोड़ पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। इस भीषण सड़क हादसे में जहां मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गयी, वही एक अन्य शख्स ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला बालौद के डौंडी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक अर्जुन सिंह पाटिल अपने बेटे देवेंद्र पाटिल और परिचित का 17 वर्षीय कीर्तन कोठारी बाइक से घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक में सवार होकर घर की तरफ रवाना हुए थे, इसी दौरान रास्ते में हर्रा ठेमा-घोटिया के बीच पहाड़ी क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। उधर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही डौंडी थाना से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची।

इस दौरान गंभीर रूप से घायल 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। एक अन्य घायल को आनन फानन में अस्पताल भिजवाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गयी। पुलिस की जांच में मृतक पिता-पुत्र डौंडी और कीर्तन महामाया क्षेत्र के रहने वाले बताये जा रहे है। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र के मौत की जानकारी के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button