क्राइम

CG NEWS: कालेज छात्रा से रेप – शादीशुदा शख्स ने कालेज छात्रा को झांसा में लेकर किया दुष्कर्म,प्रेमी से ब्रेकअप करने पर आरोपी ने न्यूड VIDEO इंस्टाग्राम पर किया अपलोड….

बिलासपुर 15 अक्टूबर 2022। बिलासपुर में एक कालेज छात्रा के साथ शादीशुदा शख्स ने प्यार का झांसा देकर पहले दुष्कर्म किया और फिर उसका न्यूड विडियों इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित छात्रा को जब आरोपी के शादीशुदा होने की जानकारी हुई, तो उसने ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद भी छात्रा के साथ संबंध बनाने के लिए आरोपी उस पर न्यूड विडियों सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर जिला के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती है। करीब साल भर पहले उसकी पहचान पंकज कश्यप नामक युवक से हुई। इसके बाद पंकज उससे लगातार मिलकर नजदीकियां बढ़ाने लगा था। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गयी। पंकज ने कालेज छात्रा से शादी करने का वादा करके उससे साथ दुष्कर्म किया गया। इसी दौरान युवक ने युवती का न्यूड वीडियो भी बना लिया था।

इधर युवती ने कुछ समय पहले ही पंकज को उसकी पत्नी के साथ देख लिया। पंकज के शादीशुदा होने की जानकारी मिलने के बाद छात्रा ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। इसके बाद युवक उसे ब्लैकमेल कर धमकाने लगा। बताया जा रहा हैं कि आरोपी शख्स ने छात्रा को मिलने नही आने पर उसका न्यूज VIDEO सोशल मीडिया में वायरल करने की भी धमकी दे रहा था। इसके बाद भी जब छात्रा उससे मिलने नही पहुंची तो उसने छात्रा का VIDEO इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

शुक्रवार को पीड़ित छात्रा ने इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट सिविल लाइन थाना पहुंचकर दर्ज कराया। बताया जा रहा हैं कि इससे पहले भी युवक के खिलाफ शिकायत की गयी थी। तब पुलिस ने पंकज के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर मामले को रफादफा कर दिया था। अब पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Back to top button