क्राइम

CG : राजधानी की सड़को पर नशे में फिर हुआ बवाल, सरेराह लड़के-लड़कियों ने की मारपीट, पुलिस ने 10 को किया अरेस्ट

रायपुर 8 अक्टूबर 2023। राजधानी रायपुर में ड्रिंक एंड ड्राइव और फिर शराब के नशे में सरेराह मारपीट की घटना थमने का नाम नही ले रही है। पिछले 24 घंटे के भीतर रायपुर में दूसरी घटना सामने आयी है। जिसमें रात के वक्त नेशनल हाइवे पर लड़के-लड़कियां सड़क पर हुड़दंग कर मारपीट करते नजर आये। इस घटना की जानकारी के बाद रायपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम 7 अक्टूबर की देर रात तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि जोरा ओवरब्रिज के पास दो कार चालकों के बीच नेशनल हाईवे पर ओव्हर टेक करने के दौरान साइड लेने को लेकर विवाद हो गया। ये दोनों कार चालक एक-दूसरे को ओवरटेक कर आगे जाना चाहते थे। पुलिस के मुताबिक पहली कार में महावीर नगर के रहने वाले शैलेश इशरानी, डिंपल इशरानी और एक अन्य युवक आकाश सचदेव मौजूद था। ये लोग फैमली ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे।

दूसरी कार में रावरी भारती नाम का युवक और उसके 4 दोस्त बैठे थे। ओव्हर टेक करने को लेकर हुए विवाद के बाद बीच सड़क पर ही दोनों कारों में सवार लोग नीचे उतरे और आपस में विवाद करने लगे। बात इतनी बढ़ी कि स्थिति मारपीट तक पहुंच गयी। दोनों पक्ष एक-दूसरे को लात-घूंसों से मारने लगे। इसी बीच रावरी भारती के कुछ और दोस्त मौके पर पहुंचे और उन्होंने ने बीच सड़क पर ही मारपीट करना शुरू कर दिया। तेलीबांधा पुलिस को इस घटना की सूचना जैसे ही मिली। उन्होंने तत्काल टीम मौके पर रवाना किया। लेकिन तब तक वहां से सभी आरोपी भाग चुके थे। आरोपियों की लोकेशन और गाड़ी नंबर को कैमरे से ट्रेस कर पुलिस ने दोनों कार सवारों को देर रात पकड़ा गया।

पुलिस ने दोनों पक्ष के 10 आरोपियों को पकड़कर हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस की जांच में ये सामने आया है कि दोनों कारों के चालकों ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से मोटर व्हीकल एक्ट भी लगाया गया है। पुलिस ने 3 कारों को जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले मे एक पक्ष से आसिमा लाल,अपूर्व भट्टाचार्य, अजय महापात्र आकाश शर्मा,राहुल वैष्णव, गौतम सिंह राजपूत, रवरी भारती को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष से शैलेश इशरानी, डिंपल ईसरानी,आकाश सचदेव की गिरफ्तारी की गई है।

Back to top button