क्राइम

हत्या : कलयुगी बेटे की करतूत,स्वादिष्ट खाना तो बेटे ने ,दरांती से काट दी गर्दन..

महाराष्ट्र 28 नवंबर 2023|महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार को महाराष्ट्र पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ठाणे जिले में एक शख्स को उसकी मां ने स्वादिष्ट खाना नहीं खिलाया तो दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. ये बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी बेटे ने अपनी 55 वर्षीय मां की दरांती से हत्या कर दी. ठाणे पुलिस के मुताबिक ये घटना रविवार शाम की बताई जा रही है. जब जिले की मुरबद तालुका के वेलू गांव में आरोपी ने अपनी मां को मौत के घाट उतारा दिया.

ठाणे ग्रामीण पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम को मुरबाड तालुका के वेलु गांव में हुई। 55 वर्षीय महिला और उसके बेटे के बीच घरेलू मुद्दों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। पुलिस ने एफआईआर के हवाले से बताया कि रविवार को उस व्यक्ति का अपनी मां से फिर झगड़ा हुआ और उसने शिकायत की कि वह उसे स्वादिष्ट खाना नहीं बनाती और परोसती नहीं है।

अपनी मां की गर्दन पर दरांती से किया हमला
अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति ने गुस्से में आकर कथित तौर पर अपनी मां की गर्दन पर दरांती से हमला किया, जिसके बाद वह गिर गईं और उनकी मौत हो गई। पड़ोस के कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

घटना के बाद आरोपी बेटे ने अत्यधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाई
इस घटना की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया.अधिकारी के अनुसार, घटना के बाद आरोपी बेटे ने कथित तौर पर नींद की गोलियां अत्यधिक मात्रा में खा ली. जिसके बाद रिश्तेदारों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज, अभी तक गिरफ्तारी नहीं
पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत सोमवार को मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है

Back to top button