हेडलाइनक्राइमबिग ब्रेकिंग

…और शौक ने स्कूली बच्चों को बना दिया चोर: पुलिस चौंकी से 100 मीटर दूरी पर की स्कूटी चोरी, पांच दिनों तक शहर भर में घूमे, लेकिन फिर खत्म हो गया पेट्रोल

कोरबा 7 अप्रैल 2024।कोरबा जिले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां तीन स्कूली छात्रों ने अपने शोक के लिए स्कूटी चोरी कर ली और तीन दिनों तक शहर में घुमते रहे। लेकिन वाहन मालिक की शिकायत के बाद न तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया और न ही बेपरवाह घुम रहे चोरों पर कार्यवाही।

मामला सीएसईबी पुलिस चैंकी का है। जहां पुलिस चौंकी से महज 100 मीटर दूर गायत्री मंदिर के पास रखा एक स्कूटी चोरी हो गया। जिसके बाद वाहन मालिक ने सीएसईबी पुलिस चैंकी पहुंच चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया। जानकारी के मुताबिक चोरी करने वाले तीन स्कूली छात्र है। जो अपने शोक पूरा करने के लिए स्कूटी की चोरी किये थे।

बताया जा रहा है कि स्कूटी चोरी करने के बाद उसी स्कूटी पर सवार होकर चोरी करने वाले स्कूूली छात्र पांच दिनों तक बेखौफ शहर में घुमते रहे। लेकिन पुलिस तमाशबीन बनकर देखती रही। आखिरकार स्कूटी का पेट्रोल खत्म होने के बाद पास के ही शराब दुकान के पास स्कूटी को छोड़कर वहां से फरार हो गये। जिसके बाद किसी ने वाहन मालिक को इसकी जानकारी दी। फिर वाहन मालिक खुद जाकर अपनी स्कूटी को वहां से लाया।

Back to top button