क्राइमबिग ब्रेकिंग

दो भाईयों की मौत: बाइक सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

कोरबा 15 जून 2023। छत्तीसगढ़ के कोरबा में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। यहाँ फिर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कोरबा के पाली इलाके की बताई जा रही है। जहाँ तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक में भीषण भिडंत हो गयी है। जिससे बाइक में सवार दो युवक रामू और विष्णु मरकाम की मौके पर ही मौत हो गयी। रिश्ते में दोनों मृतक युवक भाई बताए जा रहे है।जो डुमरकछार के रहने वाले थे…

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर से कटघोरा नेशनल हाईवे डुमरकछार के पास ये भीषण हादसा हुआ है। जहाँ ट्रेक्टर और बाईक में जबरजस्त भिड़ंत हो गयी। वहीं हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दीया,वहीं मौके पर पहुँचे पुलिस के समझाईस के बाद लोगों ने आधे घंटे बाद चक्काजाम समाप्त कर रास्ता क्लियर किया।घटना कोरबा के पाली थाना इलाके की बताई जा रही है।

इधर दो भाईयों की मौत की खबर सुनकर पूरे गाँव में मातम पसर गया। वहीं परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल है। बता दे कि दो दिनों पूर्व ही इसी नेशनल हाइवे में चैतमा के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी थी। इधर मामले में पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button