क्राइमबिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG ब्रेकिंग- 2 की मौत : तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला,मौके पर 2 की मौत,छठी कार्यक्रम से लौटते वक्त हुआ हादसा

कोरबा 10 अगस्त 2023। कोरबा में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने दो जिंदगियां छीन ली। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार 2 युवको को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। कुसमुंडा के वैशाली नगर पेट्रोल पंप के पास हुए इस सड़क हादसे के बाद लोगों में काफी आक्रोश हैं।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि बाइक सवार संतोष श्रीवास और जे.आरमी अपने दोस्त के यहाँ से छठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गये। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

जहां प्राथमिक जांच के बाद डाॅक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कुसमुंडा पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा हैं कि एक्सीडेंट के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही हैं।

Back to top button