क्राइम

CG NEWS: VIDEO – राउत नाचा में दो गुटा में भड़का विवाद, बीच सड़क पर जमकर चले लाठी-डंडे, पुलिस पहुंची तो सब हो गये फरार, पुलिस ने कहा….

बिलासपुर 14 नवंबर 2022। न्यायधानी बिलासपुर में सरेराह मारपीट और फिर उस मारपीट का विडियों वायरल होना आम हो गया हैं। बिलासपुर से एक और विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमे दो गुट के दर्जनों लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसा रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि मारपीट करने वाले राउत नाचा के प्रतिभागी थे, जो किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गये थे। लेकिन सरेराह हुए इस मारपीट की घटना में पुलिस को प्रार्थी का इंतजार है, लिहाजा पुलिस ने अब तक कोई एफआईआर दर्ज नही किया हैं।

दरअसल पूरा घटनाक्रम बिलासपुर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। गौरतलब हैं कि यहां  लाल बहादुर शास्त्री स्कूल में राउत नाचा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि रविवार को राउत नाचा के दो समूह के लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। फिर क्या था देखते ही देखते दोनों ग्रुप के लोग वाल्मिकी चौके के पास आपस में भिड़ गये। पहले एक गुट ने दूसरे पर लाठिया बरसाई, इतने में दूसरे ग्रुप के लोग भी लाठी डंडा लेकर दौड़कर मौके पर पहुंचे और जमकर मारपीट की गयी। सरेराह हुए इस लाठीबाजी का विडियों किसी ने बिल्डिंग के उपर से बना लिया, और अब ये विडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं।

मारपीट की इस घटना की जानकारी जब कोतवाली थाना प्रभारी से जानकारी चाही गयी, तो उन्होने बताया कि घटना के वक्त मौके पर ही पुलिस की दो पेट्ोलिंग जीप खड़ी थी। जैसे ही मारपीट की जानकारी मिली पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। लेकिन मारपीट करने वाले सभी लोग मौके से फरार हो गये। टीआई ने बताया कि मारपीट में शामिल लोग राउत नाचा के सदस्य थे। घटना के बाद से किसी ने भी इस मामले में एफआईआर दर्ज नही कराया हैं, साथ ही वायरल विडियों में मारपीट करने वालों की पहचान नही हो पा रही हैं। इस कारण अब तक इस घटना पर अपराध दर्ज नही किया जा सका है।

Back to top button