क्राइम

CG : सरकारी अस्पताल में मरीज को बांधकर जमीन पर गिराया, विरोध करने पर गार्डों ने परिवार वालों के साथ की जमकर मारपीट

दुर्ग 17 अक्टूबर 2023। दुर्ग जिला के सरकारी अस्पताल में मरीज और डाॅक्टर के बीच विवाद के बाद मारपीट की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि घायल मरीज की हरकत पर डाॅक्टर ने उसका हाथ बांधकर जमीन पर लिटा दिया था। जिसका विरोध करने पर मरीज के भाई, बहन और मां के साथ अस्पताल में तैनात गार्डो ने जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उधर जिला अस्पताल में हुए इस मारपीट का विडियों वायरल होने के बाद भी पुलिस ने अब तक इस पूरे घटना पर शिकायत के अभाव में कोई संज्ञान नही लिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाकक्रम दुर्ग के जिला अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि कैंप क्षेत्र निवासी श्रवण कुमार एक मरीज को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा हुआ था। मरीज के सिर में चोट थी। घायल मरीज बात-बात पर लोगों को मारने का प्रयास कर रहा था। इस मरीज के इस एक्टिविटी पर ड्यूटी डॉक्टर ने मरीज का हाथ बांधकर उसे अस्पताल में कैजुअल्टी के पास फर्स पर नीचे लिटा दिया। मेडिकल स्टाफ और डाॅक्टर की इस हरकत को देखने के बाद श्रवण और उसकी बहन व मां भड़क गए।

उन लोगों ने डॉक्टर से विवाद करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर मौके पर भीड़ जुट गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ने पर डॉक्टर ने अस्पताल के गार्ड को विवाद कर रहे लोगों को दूर हटाने का इशारा किया गया। जिसके बाद गार्डों ने मिलकर विवाद कर रहे परिजनों के साथ जमकर मारपीट करते हुए उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। अस्पताल के अंदर हुए इस मारपीट की इस घटना का वीडियो अब शोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

सूचना मिलने पर दुर्ग कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। झगड़ा शांत होने के बाद पुलिस मौके से लौट गई। दुर्ग कोतवाली पुलिस इस पूरे मामले पर कार्रवाई की जगह शिकायत का इंतजार कर रही है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर सीएसपी ने साफ किया कि मारपीट की इस घटना पर दोनों पक्षों में से किसी ने भी थाने में शिकायत दर्ज नही कराई है। शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी।

Back to top button